A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान Poppy, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान Poppy, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक तोते के साथ नज़र आ रही हैं।

Shilpa Shetty - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक तोते के साथ नज़र आ रही हैं। तोता शिल्पा को प्यार करता नज़र आ रहा है। शिल्पा ने बताया कि उनके स्टाफ ने इस तोते को बचाया है। शिल्पा ने इस तोते का नाम पॉपी रखा है।

शिल्पा ने वीडियो के साथ लिखा- ''हमें पॉपी हमारे घर में मिला। शुक्रवार की रात को मेरे स्टाफ ने इसे बचाया। हो सकता है ये मेरे गार्डन के बादाम के पेड़ से गिरी हो। वो पूरी तरह से उड़ नहीं सकती। ऐसा लग है ये मेरे सा बात करना चाहती है। जब वो ठीक हो जाएगी तो मैं इसे मुक्त कर दूंगी। ये तोता बहुत फ्रेंडली है इसलिए ये वीडियो शेयर किया।''

आपको बता दें कि शिल्पा के बेटे वियान का कुछ दिनों पहले बर्थडे था। शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैडंल पर अपने बेटे को बर्थडे विश किया था। शनिवार को उन्होंने अपने घर पर बर्थडे पार्टी भी रखी थी, जिसमें फराह खान, ताहिरा कश्यप, अर्पिता खान शर्मा, नीलम कोठारी सोनी, ईशा देओल के पति भरत तखतानी अपने-अपने बच्चों के साथ आए थे।

Humans of Bombay के साथ अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया था कि प्रोड्यूसर्स बिना किसी बात के उन्हें फिल्मों से निकाल देते थे।

Also Read:

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम ने कानपुर में शुरू की बाला की शूटिंग

India's Most Wanted box office collection Day 2: अर्जुन कपूर की फिल्म की कमाई में आया हल्का उछाल

PM Narendra Modi box office collection Day 2: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने दो दिन में कमाए इतने

Latest Bollywood News