A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खत्म हुई रोमांटिक-थ्रिलर 'Freddy' की शूटिंग, कार्तिक आर्यन ने फैंस के बीच शेयर की सेट की तस्वीरें

खत्म हुई रोमांटिक-थ्रिलर 'Freddy' की शूटिंग, कार्तिक आर्यन ने फैंस के बीच शेयर की सेट की तस्वीरें

फिल्म की शूटिंग के खत्म होने के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सेट की तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर किया, जहां कार्तिक फिल्म की अभिनेत्री अलाया एफ के साथ-साथ पूरी टीम के साथ नजर आए।

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN खत्म हुई रोमांटिक-थ्रिलर 'Freddy' की शूटिंग, कार्तिक आर्यन ने फैंस के बीच शेयर की सेट की तस्वीरें

एकता कपूर के प्रोडक्शन टीम बालाजी की तरफ से बनाई जा रही फिल्म 'फ्रेडी' की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग के खत्म होने के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सेट की तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर किया, जहां कार्तिक फिल्म की अभिनेत्री अलाया एफ के साथ-साथ पूरी टीम के साथ नजर आए। 

कार्तिक आर्यन ने बीते दिनों इस फिल्म के लिए मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी थी। कुछ दिन बाद ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठाया गया था। इस दौरान आलाया एफ ने इंस्टाग्राम पर अनपी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को इस बारे में अवगत कराया। 

फिल्म को एकता कपूर (बालाजी टेलीफिल्म्स) और जय शेवकरमणि (नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स) की तरफ से बनाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि रोमांटिक-थ्रिलर में जबरदस्त ट्विस्ट से भरपूर है। फिल्म के कैरेक्टर्स फिल्म प्रेमियों को एक डार्क और रोमांचक रोलर-कोस्टर की राइड पर ले जाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के बारे में उत्साहित कार्तिक ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैं मनोरंजन के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने के लिए तरसता हूं और 'फ्रेडी' के साथ, मैं एक अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं, जो समान उपायों में रोमांचक और पेचीदा दोनों है।"

अभिनेता ने यह भी कहा कि वह रोमांटिक थ्रिलर को करने के लिए वह काफी उत्सुक हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मैं फ्रेडी की दुनिया में रहने और इस डार्क रोमांटिक थ्रिलर को करने के लिए उत्सुक हूं। यह एकता कपूर जैसे दूरदर्शी और क्रीएटिव प्रोड्यूसर के साथ मेरा पहला कॉन्ट्रैक्ट भी है। इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता था।"

'खूबसूरत' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके शशांक ने भी इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की और कहा कि यह दर्शकों के लिए "सर्वश्रेष्ठ रोमांचकारी सिनेमाई अनुभवों" में से एक होने जा रहा है।

'फ्रेडी' हिट फ्लिक 'वीरे दी वेडिंग' के बाद एकता और शशांक की दूसरी फिल्म है, उनकी पहली फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी।

'फ्रेडी' के अलावा, कार्तिक के पास राम माधवानी की 'धमाका', अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' और हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' है। कार्तिक समीर विदवान्स के निर्देशन में बनी फिल्म में भी दिखाई देंगे, जिसका टाइटल पहले 'सत्यनारायण की कथा' था।

Latest Bollywood News