A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 22 सितंबर को रिलीज होगी श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पारकर’

22 सितंबर को रिलीज होगी श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पारकर’

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी नई फिल्म हसीना पारकर के लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं।

haseena parkar- India TV Hindi Image Source : PTI shraddha kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी नई फिल्म हसीना पारकर के लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म की निर्देशक अपूर्व लाखिया ने मंगलवार को फिल्म की रिलीज तारीख को आगे बढ़ाने की चर्चाओं पर स्थिति को स्पष्ट करते हुए कहा कि यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के साथ आने के कारण इसे बढ़ाकर 18 अगस्त कर दिया गया था।

हसीना पारकर ने रोकी डीडीएलजे फिल्म

फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, फिल्म की रिलीज की तारीख 22 सितंबर कर दी गई है।

फिल्म की रिलीज को फिर से टाले जाने के बारे में पूछे जाने पर लखिया ने कहा, "लोग जो चाहें लिख सकते हैं, हम 22 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार हैं। हमने कभी कुछ और नहीं कहा। हमने फिल्म प्रचार शुरू कर दिया है।"

वह फिल्म के गीत लांच के लिए ट्विटर कार्यालय में उपस्थित हुए।

श्रद्धा कपूर नहीं ये एक्ट्रेस थी हसीना पारकर के लिए पहली पसंद

यह पूछे जाने पर कि निर्माताओं ने सबसे पहले फिल्म का रोमांटिक गीत क्यों जारी किया, अपूर्व ने कहा, "ट्रेलर से फिल्म हिंसक और मारधाड़ युक्त दिखती है, लेकिन बात यह नहीं है। हसीना अपने बड़े भाई के सबसे अच्छे दोस्त इब्राहिम से शादी करतीं हैं। वह न केवल एक रेस्तरां चलाता है बल्कि अपने खाली समय में वह बॉलीवुड में एक स्टंटमैन के रूप में काम भी करता है।"

उन्होंने कहा, "वे दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और वह बहुत कम आयु में शादी कर लेते हैं। उनकी बहुत अच्छी शादी थी लेकिन वह बहुत ही कम उम्र में अपने पति को खो देती हैं। यह गीत सचिन और जिगर का है और हमने सोचा कि यह दुनिया को हसीना पारकर का नरम पक्ष दिखाने के लिए बेहतर गीत होगा क्योंकि जब वह छोटी थीं कि तो बहुत रोमांटिक थीं लेकिन परिस्थितियों की वजह से वह वहां पहुंचती है।"

सचिन-जिगर द्वारा रचित और प्रिया सरइया द्वारा लिखित 'तेरे बिना' फिल्म का पहला गीत है। इसे अरजीत सिंह और प्रिया सरइया ने गाया है।

Latest Bollywood News