Thursday, March 28, 2024
Advertisement

22 साल से चल रही शाहरुख-काजोल की ‘DDLJ’ को श्रद्धा की ‘हसीना पारकर’ ने रोका

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज जा चुका है। फिल्म में श्रद्धा को बिल्कुल ही अलग अंदाज में देखा जा रहा है। जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है तभी से फैंस...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2017 10:39 IST
haseena- India TV Hindi
haseena

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज जा चुका है। फिल्म में श्रद्धा को बिल्कुल ही अलग अंदाज में देखा जा रहा है। जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है तभी से फैंस श्रद्धा की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म श्रद्धा के अब तक के करियर की बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। फिल्म का ट्रेलर मंगवार को मराठा मंदिर में लॉन्च किया गया है। इसे मुंबई का सबसे लोकप्रिय सिंगल सक्रीन थिएटर माना जाता है। इन दिनों यह कई बड़े मल्टीप्लेक्स को कड़ी टक्कर दे रहा है। मराठा मंदिर की एक और खास बात यह है कि यहां पिछले 22 सालों से शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' चल रही है। लेकिन अब यह काफी हैरान कर देने वाला था कि हाल ही में इस फिल्म के शो को कैसिंल कर दिया गया।

दरअसल इस फिल्म के शो को रद्द करके श्रद्धा कपूर की फिल्म के 'हसीना पारकर' का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। लेकिन जब इस बारे में श्रद्धा से बात की गई तो उन्होंने तुरंत इसके लिए माफी मांग ली। श्रद्धा ने कहा, "इसके बारे में मुझे बिल्कुल भी कुछ नहीं पता था। अगर किसी को भी इसकी वजह से परेशानी उठानी पड़ी है तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं।" बता दें कि शाहरुख और काजोल की 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की काफी भीड़ देखने को मिलती है।

गौरतलब है कि 'हसीना पारकर' अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म से श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर भी बॉलीवुड में अपनी पारी शुरु कर रहे हैं। फिल्म में उन्हें दाऊद का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। यह फिल्म इसी साल 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। (‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री ने फांसी लगाकर की खुदकुशी)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement