A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका-रणवीर की पार्टी में रेड लुक में नजर आई श्रद्धा कपूर

दीपिका-रणवीर की पार्टी में रेड लुक में नजर आई श्रद्धा कपूर

शनिवार को रणवीर सिंह की बहन रितिका ने अपने भाई-भाभी के लिए पार्टी दी। जिसमें बॉलीवुड की श्रद्धा कपूर शामिल हुईं।

Deepika, ranveer and shraddha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Deepika, ranveer and shraddha

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी के बाद आजकल वह अपने रिसेप्शन की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं। साथ ही पार्टी भी कर रहे हैं। शनिवार को रणवीर सिंह की बहन रितिका ने अपने भाई भाभी के लिए एक पार्टी भी दी। यह पार्टी मुंबई के होटल हयात में दी गई थी। इस पार्टी में सभी लोग खूब मस्ती करते नजर आए। पार्टी में दीपिका और रणवीर दोनों के परिवार वाले शामिल हुए थे। इसके साथ ही बॉलीवुड से श्रद्धा कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुई। 

इस पार्टी की वीडियो और फोटोज वायरल हो रही हैं। पार्टी में दीपिका और रणवीर ने भी जमकर डांस किया। पार्टी की फोटो वायरल होने के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर आई है जिससे पता चलता है श्रद्धा कपूर भी इस पार्टी में गई थीं।

दरअसल श्रद्धा के भाई सिद्धांत ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें श्रद्धा कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो के कैप्शन में सिद्धांत ने लिखा- बीती रात, दीपिका-रणवीर की पार्टी में। 

इस पार्टी में रणवीर सिंह की ड्रेस पेमस डिजाइनर मनीष अरोड़ा ने डिजाइन की थी। कोट के अंदर रणवीर ने डीप वी नेक की शर्ट पहनी हैं। साथ ही पिंक और ब्लू कलर का लॉन्ग कोट पहना है। इसमें हार्ट शेप के इम्बेलिशमेंट हैं। वहीं, इसके साथ रणवीर ने ब्लैक कलर की ट्राउजर कैरी की है। रणवीर की मूंछ और दाढ़ी से पद्मावत में उनके अलाउद्दीन खिलजी लुक की यादें ताजा हो जाएंगी। वहीं दीपिका लाल लहंगे और रोज क्राउन में किसी क्वीन की तरह लग रही थीं।

दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद दीपिका के परिवार ने बेंगलुरु में होटल द लीला में एक रिसेप्शन दिया था। जहां खेल जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। इसके बाद दीपिका और रणवीर 28 नवंबर और 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देने वाले हैं।

Also Read:

जब कॉफी विद करण के सेट पर अर्जुन कपूर ने जान्हवी के साथ किया सौतेला व्यवहार

अब लिव इन में रहेंगे अर्जुन और मलाइका, साथ मिलकर खरीदा घर

Latest Bollywood News