A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिकिनी, सिगरेट और शराब पीने से ट्रोल हुईं श्वेता साल्वे, ट्रोलर्स ने कहा 'तुम एक बुरी मां हो'

बिकिनी, सिगरेट और शराब पीने से ट्रोल हुईं श्वेता साल्वे, ट्रोलर्स ने कहा 'तुम एक बुरी मां हो'

श्वेता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के मशहूर कार्यक्रम हिप हिप हुर्रे से की थी। फिर वो प्यार में कभी-कभी फ़िल्म में दिखी। अन्य धारावाहिक है जिसमें वो नज़र आई, लिपस्टिक, सरकार, लेफ्ट राइट लेफ्ट, किट्टी पार्टी।

<p>Shveta Salve</p>- India TV Hindi Shveta Salve

नई दिल्ली: श्वेता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के मशहूर कार्यक्रम हिप हिप हुर्रे से की थी। फिर वो प्यार में कभी-कभी फ़िल्म में दिखी। अन्य धारावाहिक है जिसमें वो नज़र आई, लिपस्टिक, सरकार, लेफ्ट राइट लेफ्ट, किट्टी पार्टी। सोनी चैनल का फेमस शो झलक दिखला जा में उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया था।

बता दें कि श्वेता साल्वे अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि श्वेता साल्वे इन दिनों अपनी फैमिली के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में श्वेता ने बिकिनी में बैठे हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो में श्वेता के एक हाथ में वाइन और दूसरे हाथ में सिगरेट है। अपनी इस तस्वीर के चलते श्वेता सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। 

श्वेता साल्वे को कुछ यूजर्स में मैसेज भेजे हैं। और उन्हें एक बुरी मां कहा है। सोशल मीडिया ट्रोलर्स को श्वेता साल्वे ने मुंह तोड़ जवाब भी दिया है। इंस्टाग्राम पर श्वेता साल्वे ने लिखा है। कि हां मैं शराब और सिगरेट पीती हूं , मैं जैसी हूं वैसी हूं और ईमानदार हूं, में सिगरेट और शराब को प्रचारित नहीं कर रही हूं, ना ही मैं किसी से सवाल पूछती हूं , इसलिए मैं उम्मीद करूंगी कि आप भी मेरी लाइफ में दखल ना दें। 

श्वेता साल्वे यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने अपने ट्रोलर्स से कुछ सवाल भी पूछे हैं। श्वेता ने पूछा है कि यह कैसी चीजें हैं जो सिगरेट और शराब से मुझे बुरी मां या बुरा इंसान बना दिया। क्या आपने मुझे अपनी जिंदगी बर्बाद करते हुए देखा है। आपने मुझे घर पर बैठे या बेरोजगार देखा है। क्या कभी मैंने अपने बच्चे को निगलेट किया है। मैं काम करती हूं, एक अभिनेत्री हूं, इतना बिजी रहने के बाद भी मैं अपने परिवार की सारी जिम्मेदारियां उठाती हूं।

श्वेता साल्वे ने कहा है कि वह एक डांसर और बिजनेस वुमैन भी हैं। तो वह कैसे अपने बच्चे के सामने बुरा उदाहरण हो सकती हैं। श्वेता ने अपने हेटर्स से कहा है कि आप और मैं किसी को भी जज करने वाले कौन होते हैं। उन्होंने लिखा है कि मेरे माता-पिता भी शराब पिया करते थे। लेकिन उन्होंने मुझे और मेरे भाई को एकदम सही परवरिश दी है।

बता दें कि श्वेता साल्वे हिप हिप हुर्रे में लीड रोल अदा कर चुकी हैं। श्वेता ने कई हिट सीरियल्स में काम किया है। साथ ही श्वेता रिएलिटी शो झलक दिखला जा कि रनरअप भी रह चुकी हैं। वह खतरों के खिलाडी़ का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Thugs Of Hindostan: हिंदूस्तानी ठग्स के भारी भरकम कपड़े इस तरह किए गए तैयार, देखें वीडियो 

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी की तारीख तय, इस दिन लेंगी आनंद के साथ सात फेरे

सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ का टीजर रिलीज, एक बार फिर से याद दिला देगी तबाही 

ब्राइडल शावर में प्रियंका चोपड़ा ने दोस्तों और सासू मां के साथ लगाए ठूमके, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News