A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की प्रार्थना सभा की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की प्रार्थना सभा की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर की आत्मा की शांति के लिए रखी गई प्रार्थना सभा की तस्वीर भी पोस्ट की, जो उनके बिहार स्थित घर पर आयोजित किया गया था।

 SHWETA SINGH KIRTI, SUSHANT SINGH RAJPUT- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHWETA SINGH KIRTI सुशांत की बहन कीर्ति ने शेयर की प्रार्थना सभा की तस्वीर

पटना: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोमवार को अभिनेता के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा। इसके साथ उन्होंने सुशांत के लिए रखी गई प्रार्थना सभा की तस्वीर भी पोस्ट की, जो उनके बिहार स्थित घर पर आयोजित किया गया था। पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "प्यार और सकारात्मकता से भरी आखिरी विदाई मेरे छोटे भाई। आशा करती हूं कि तुम जहां भी रहोगे, हमेशा खुश रहोगे। हम तुम्हें हमेशा प्यार करेंगे।"

पटना में नाना पाटेकर ने की सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात

रतन राजपूत ने सुशांत के पिता से की मुलाकात, कहा- अंकल से मुझे हिम्मत मिली

तस्वीर में हम सुशांत के परिवार के सदस्यों को उनके लिए प्रार्थना करते देख सकते हैं। श्वेता के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने संवेदना जाहिर की।

एक यूजर ने कमेंट किया, "आपके परिवार को बहुत शक्ति मिले।" एक अन्य ने लिखा, "वह एक बेहतरीन कलाकार थे। सच में उन्हें याद करेंगे।"

Watch: सुशांत ने 'काई पो छे' और 'पीके' के लिए ऐसे दिया था ऑडिशन, सेट पर करते थे खूब मस्ती

सुशांत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फंदे पर लटके पाए गए थे।

(इनपुट आईएएनएस)

Latest Bollywood News