1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. रतन राजपूत ने सुशांत के पिता से की मुलाकात, कहा- अंकल से मुझे हिम्मत मिली

रतन राजपूत ने सुशांत के पिता से की मुलाकात, कहा- अंकल से मुझे हिम्मत मिली

रतन राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बताया है कि वो सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर गई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2020 7:07 IST
रतन राजपूत ने सुशांत के परिवार से की मुलाकात- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @RATANRAAJPUTH रतन राजपूत ने सुशांत के परिवार से की मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन सेलेब्स से लेकर फैंस तक उनके निधन के गम से उबर नहीं पा रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत हाल ही में सुशांत के घरवालों से मिलने उनके घर पहुंचीं। उन्होंने उनके पिता और बहन से बात की। रतन ने बताया कि उनसे मिलने के बाद वो बहुत पॉजिटिव महसूस कर रही हैं। उन्हें सुशांत के पिता से बहुत हिम्मत मिली है। रतन ने ये भी कहा है कि सुशांत को जरूर न्याय मिलेगा।  

रतन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कह रही हैं, 'ये ताज्जुब की बात है कि जब मैं सुशांत के घर गई अंकल से मिलने तो बहुत ही घबराई हुई थी कि मैं उन्हें कैसे हिम्मत दूंगी, लेकिन जब मैं वहां गई तो मेरी घबराहट दूर हो गई। अंकल से मिलकर लगा कि मैं उनसे हिम्मत पा रही हूं। वो बहुत शांत और स्थिर हैं। उनकी बहन से मिली, मुझे लगता है कि मैं वहां से हिम्मत और समझ लेकर आई हूं कि जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं। ऐसी बड़ी घटना के बाद भी जिंदगी कैसे अपने आप चलती है और आपको चलाना पड़ता है।"

पटना में नाना पाटेकर ने की सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात

रतन ने आगे कहा, "मैं वहां सिर्फ इतना ही कह पाई कि मैं हमेशा पटना आती हूं और जब भी आऊंगी तो आपसे मिलने जरूर आऊंगी। सुशांत के पिता बहुत पॉजिटिव हैं। सुशांत को जरूर न्याय मिलेगा।" 

टीवी एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि अब वो अपने घरवालों से सारी बातें शेयर करूंगी, क्योंकि वो परेशान नहीं होते, बल्कि हमारी दिक्कतों को दूर करने में मदद करते हैं। 

सुशांत के निधन के बाद रतन ने उनकी फोटो शेयर कर दुख जताया था। उन्होंने लिखा था, "क्या कहूँ पता नहीं...बस हैं कुछ पुरानी मज़ेदार यादें!..जो हमेशा साथ रहेंगी..#RIP"

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से सभी हैरान और दुखी हैं। मुंबई पुलिस सुशांत की खुदकुशी मामले में जांच पड़ताल कर रही है। अब तक 27 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें रिया चक्रवर्ती, संदीप सिंह सहित कई लोग शामिल हैं। 

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X