Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पटना में नाना पाटेकर ने की सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से एक्टर नाना पाटेकर ने पटना में मुलाकात की। उन्होंने इस दुःख की घड़ी में परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2020 20:13 IST
nana patekar- India TV Hindi
Image Source : NITISH CHANDRA सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने पहुंचे नाना पाटेकर

नाना पाटेकर आज सुशांत सिंह राजपूत के राजीव नगर स्थित घर पहुंचे और परिवार वालों से मुलाकात की ।नाना पाटेकर सुशांत के परिजनों से मिलकर काफी भावुक हो गए। उन्होंने इस दुःख की घड़ी में परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने परिवार वालों से मिलकर कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे और उनमें अपार संभवनाएं थी।

सुशांत के परिजनों से मिलने के बाद नाना पाटेकर सीधे एयरपोर्ट के लिए निकल गए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाये रखा।

nana patekar

Image Source : NITISH CHANDRA
नाना पाटेकर ने की सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात

बीते दिन नाना पाटेकर पटना के मोकामा घाट स्थित सीआरपीएफ ट्रेंनिग सेंटर पहुंचे थे। इस दौरान नाना पाटेकर ने खेती के परम्परागत साधन हल-बैल से खेत में जुताई भी की थी। नाना पाटेकर को देखने के लिए गांववालों की भीड़ जमा हो गई थी।

जैकलीन ने सुशांत को याद करते हुए लिखा, 'तुम्हारी आखिरी मूवी देखना आसान नहीं होगा'

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनका मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया था। जहां बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए। सुशांत के निधन को कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक उनके जाने के गम से कोई उबर नहीं पाया है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस अभी तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अभी कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इस केस की जांच के लिए मुंबई पुलिस ने तीन टीम बनाई हैं। जो अलग अलग पहलुओं पर जांच कर रही हैं। 

सुशांत की 'दिल बेचारा' से विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' तक, अगले महीने ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में

इस पूरे मामले पर डीसीपी त्रिमुखे ने इंडिया टीवी से बात की। उन्होंने कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अभी तक 27 लोगों का बयान दर्ज किया है। सुशांत की डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर 5 डॉक्टरों की टीम ने साइन करके पुलिस को दिया है। रिपोर्ट में डॉक्टरों ने सुशांत की मौत का कारण हैंगिग ही बताया है। बाकी जो सैंपिल्स लिए गए थे वो सीए को एनालिसिस के लिए भेज दिए गए हैं। इन सैंपल्स का एनालिसिस प्राथमिकता पर हो इसके लिए टीम से रिक्वेस्ट भी की है। सुशांत सिंह ने क्यों सुसाइड किया पुलिस इससे सभी एंगल से जांच कर रही है। आगे जो भी जानकारी होगी वो बताएंगे। मैं इस माध्यम से अपील करता हूं कि सोशल मीडिया पर बहुत सारी खबरें इस केस के बारे में दी जा रही हैं लेकिन मैं आप सब को आश्वस्त करता हूं कि मुंबई पुलिस इस सेंसिटिव केस को बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से हैंडिल कर रही है। पुलिस पर विश्वास रखिए। जो सच है वो सबके सामने जरूर आएगा। सुशांत को शुरुआती दौर में कई फिल्में मिली थीं। इसके बाद यशराज का उनके साथ क्या कॉन्ट्रैक्ट था, किस तरह से वो हैंडल हुआ सभी के बारे में पुलिस जांच कर रही है।'  

सुशांत आत्महत्या मामले में मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से हुई पूछताछ

इनपुट-नितिश चंद्रा)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement