Friday, April 19, 2024
Advertisement

सुशांत की 'दिल बेचारा' से विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' तक, अगले महीने ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में

 दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' डिजिटल तौर पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का आधिकारिक रीमेक है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2020 16:11 IST
अगले महीने कई बॉलीवुड...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANJANASANGHI/VIDYABALAN अगले महीने कई बॉलीवुड सितारों की फिल्में होंगी ओटीटी पर रिलीज

लॉकडाउन में कई फिल्मों की शूटिंग बंद होने के साथ ही थियेटर भी बंद हो गए, हालांकि अब कई फिल्मी सितारों की फिल्मों को विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्मों के माध्यम से देखा जा सकेगा। आईएएनएस आपके लिए ओटीटी पर रिलीज होने वाले फिल्मों की सूची के साथ तैयार है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' डिजिटल तौर पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म में सुशांत के साथ शानदार अभिनेत्री संजना सांघी ने अभिनय किया है। इसका प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। गौरतलब है कि यह फिल्म दिवंगत अभिनेता की आगामी फिल्म है।

इसके बाद अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन की 'ब्रीद: इनटू द शैडो' आएगी। ये एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। इसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर विद्या बालन स्टारर 'शकुंतला' देवी भी रिलीज होगी। 'सेक्रेड गेम्स' से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुके सैफ अली खान की 'दिल्ली' भी एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

वहीं मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्कीनेनी की 'द फैमिली मैन 2' एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। जाह्न्वी कपूर स्टारर 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर, स्वरा भाष्कर की 'रसभरी' और राइमा सेन की 'द लास्ट हावर', कोंकोणा सेन शर्मा की 'मुंबई डायरीज 26/11' एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। वहीं अमोल पालेकर और मानव कौल की 'गोरमिंट' भी ओटीटी पर ही रिलीज होगी, लेकिन इसे लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आफताब शिवदसानी की 'प्वॉइजन: 2' जी5 पर रिलीज होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement