A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड …तो क्या 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ देंगे सिद्धू?

…तो क्या 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ देंगे सिद्धू?

कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू भी ये शो छोड़ सकते हैं। हाल ही में पंजाब सरकार के मंत्री बने सिद्धू को एकसाथ मंत्री की कुर्सी और जज की कुर्सी संभालनी पड़ रही है।

sidhhu- India TV Hindi sidhhu

मुंबई: द कपिल शर्मा शो इस वक्त मुसीबतों से घिरा हुआ है। कपिल से खफा सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया। खबर आ रही है कि सुनील का साथ देते हुए अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। असगर शो में कपिल की नानी का किरदार निभाते हैं वहीं चंदन शो में नौकर के रूप में दिखाई देते हैं।

कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू भी ये शो छोड़ सकते हैं। हालांकि इसकी वजह कपिल और सुनील विवाद नहीं बल्कि उनका मंत्री बनना है। हाल ही में पंजाब सरकार के मंत्री बने नवजोत सिंह सिद्धू को एकसाथ मंत्री की कुर्सी और जज की कुर्सी संभालनी पड़ रही है।

हालांकि सिद्धू ने कहा है कि वो कपिल शर्मा का कॉमेडी शो नहीं छोड़ेंगे। सिद्धू ने कहा है कि मैं रात का ये शो करता हूं इससे किसी को क्या ऐतराज है। मैंने आईपीएल भी छोड़ दिया है। 70 से 80 फीसदी मेरा टीवी का काम कम हो गया है। एक मंत्री के तौर पर मैं सुबह 9 से शाम 6 बजे तक काम करता हूं, रात को मैं क्या करता हूं इसपर किसी को हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं है। मैं अपने काम के प्रति ईमानदार हूं।

हालांकि सिद्धू ने कपिल और सुनील विवाद में अबतक अपना मुंह नहीं खोला है।

सिद्धू हाल ही में पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री बने हैं। अब ये देखना होगा कि सिद्धू काम और शो के बीच सामंज्स्य कैसे बनाते हैं।

​ये भी पढ़ें:

कपिल शर्मा पड़े अकेले, सुनील के बाद अब 'नानी' और 'चंदू चायवाले' ने भी छोड़ा साथ

सुनील ग्रोवर को मनाने के लिए अब ये रास्ता अपनाएंगे कपिल शर्मा

सुनील ग्रोवर ने किया काम करने से इंकार, तो सेट पर रो पड़े कपिल शर्मा

छलका सुनील ग्रोवर का दर्द, कपिल शर्मा पर किया तीखा वार

सुनील ग्रोवर संग झगड़े पर बोले कपिल शर्मा, 5 साल में पहली बार चिल्लाया

शराब के नशे में कपिल ने सुनील ग्रोवर पर उठाया हाथ, 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ सकते हैं सुनील

देखिए ! कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

कपिल शर्मा ने खुलेआम किया प्यार का इजहार, फेसबुक पर लिखा मेरी वाइफ से मिलिए

Latest Bollywood News