A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनल चौहान के लिए अपना ही स्टाइल है फैशन

सोनल चौहान के लिए अपना ही स्टाइल है फैशन

सोनल चौहान ने अपनी खूबसूरत अदाओं और शानदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना ली है। सोनल का कहना है कि उनके लिए फैशन उनका अपना स्टाइल है और वह आंखें बंद कर फैशन ट्रेंड्स का अनुसरण नहीं करतीं।

Sonal Chauhan- India TV Hindi Sonal Chauhan

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल सोनल चौहान ने अपनी खूबसूरत अदाओं और शानदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना ली है। सोनल का कहना है कि उनके लिए फैशन उनका अपना स्टाइल है और वह आंखें बंद कर फैशन ट्रेंड्स का अनुसरण नहीं करतीं। दिल्ली की रहने वाली सोनल एक फैशन मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब जीता था और यह खिताब जीतने वाली वह पहली भारतीय हैं। यहां एक कार्यक्रम में पहुंचीं सोनल से जब पूछा कि उनके लिए फैशन क्या है, तो उन्होंने कहा, "मैं आंखें बंद कर फैशन के चलन का अनुसरण नहीं करती। मेरे लिए मेरा अपना निजी स्टाइल ही फैशन है और मैंने हमेशा ही इसी चीज को अपने ऊपर लागू किया है।"

उन्होंने कहा, "फैशन के चलन के बदलने के साथ कई लोग उसी अनुसार खुद को भी बदलते रहते हैं, लेकिन मैं इस पर विश्वास नहीं करती। अगर मैं भी चलन के अनुसार बार-बार अपने स्टाइल में बदलाव करती रहूंगी तो मेरे लिए यह असहजता भरा होगा।"

मॉडलिंग की दुनिया से अभिनय में कदम रखने वाली सोनल ने 2008 में इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नत' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के जरिए सोनल को काफी पहचान मिली और उनका चेहरा बॉलीवुड के साथ ही लोगों के जेहन में भी दर्ज हो गया, लेकिन इसके बाद उनकी फिल्मों 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' और '3जी' ने कुछ खास कमाल नहीं किया। सोनल ने हालांकि 'लीजेंड' और 'शेर' जैसी फिल्मों से तेलुगू सिनेमा में अपनी मजबूत पैठ बना ली है।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News