Monday, April 29, 2024
Advertisement

फिल्म के प्रमोशन के लिए आसमान तक पहुंचे राहुल बोस

राहुल बोस पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘पूर्णा’ को लेकर चर्चा मे छाए हुए हैं। राहुल इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन को काफी बढ़ावा द रहे हैं। इसके लिए उन्होंने एक बजट यात्री वाहक विमान के साथ करार किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 08, 2017 11:07 IST
rahul bose- India TV Hindi
rahul bose

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक राहुल बोस पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘पूर्णा’ को लेकर चर्चा मे छाए हुए हैं। राहुल इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन को काफी बढ़ावा द रहे हैं। इसके लिए उन्होंने एक बजट यात्री वाहक विमान के साथ करार किया है। एक बयान में मंगलवार को इंडिगो के साथ गठबंधन की घोषणा की गई थी। हवाईहड्डे के यात्रियों को ले जाने वाली बसों पर पोस्टर लगाए जाएंगे और अन्य चीजें समय पर तैयार की जा रही हैं।

राहुल बोस को उम्मीद है कि यह साझेदारी आजीवन दोस्ती में परिवर्तित होगी। 'पूर्णा' राहुल बोस द्वारा निर्देशित और निर्मित है। 'पूर्णा' एक किशोर लड़की के जीवन पर बनी कहानी है, जो माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली सबसे कम उम्र की लड़की है। राहुल बोस प्रोडक्शंस, राय मीडिया लिमिटेड द्वारा निर्मित और अमित पटानी द्वारा सह-निर्मित 'पूर्णा' 31 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राय मीडिया के संस्थापन पटानी ने कहा, "जब राहुल ने एयरलाइन के साथ गठजोड़ करने का सुझाव दिया तो हम तुरंत तैयार हो गए। उनकी व्यावसायिकता, प्रतिबद्धता और उत्कृष्टता और 'गर्ल पावर' की पहल है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह एक प्राकृतिक, पारस्परिक रूप से उत्पादक भागीदारी होगी।" उल्लेखनीय है कि पिछले साल सुपरस्टार रजनीकांत की तमिल फिल्म 'कबाली' का एयरएशिया इंडिया भागीदार बनी थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement