A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई पुलिस ने सोनम कपूर और दलकेर सलमान को ट्विटर पर फटकारा, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

मुंबई पुलिस ने सोनम कपूर और दलकेर सलमान को ट्विटर पर फटकारा, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में दलकेर गाड़ी चलाते हुए अपने फोन पर कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं।

<p>सोनम कपूर-दलकेर...- India TV Hindi सोनम कपूर-दलकेर सलमान

मुंबई: मुंबई पुलिस ने दलकेर सलमान और सोनम कपूर द्वारा सड़क पर 'वेइरडो' स्टंट करने पर अपनी असहमति जताई है। इसके बाद दलकेर और सोनम ने मुंबई पुलिस को जवाब दिया है। दलेकर ने कहा कि पहले पुलिस को अपने तथ्य जांचने चाहिए और उन्हें 'वेइरडो' नहीं कहना चाहिए। मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में दलकेर गाड़ी चलाते हुए अपने फोन पर कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा उन्हें 'वेइरडो' कहती हुई सुनाई दे रही हैं।

वीडियो के साथ शीर्षक में लिखा है, "हम आपसे सहमत हैं सोनम कपूर। यह एक 'वेइरडो' है, जो गाड़ी चलाने के साथ अपने साथी चालकों की जिंदगी को भी खतरे में डालने का प्रयास कर रहे हैं। हम 'रील लाइफ' में भी इसकी इजाजत नहीं दे सकते।" सोनम ने तुरंत 'द जोया फैक्टर' के अपने सहकलाकार का बचाव किया।

उन्होंने कहा, "हम गाड़ी नहीं चला रहे थे। हम एक ट्रक से बंधे हुए थे, जो चल रहा था, लेकिन मुझे खुशी है कि आप लोग चिंतित हैं। मुझे उम्मीद है और मुझे पता है कि आप नियमित रूप से भी समान रुचि दिखाते हैं। देखभाल रखने के लिए धन्यवाद।" 

सोनम के इस जवाब पर मुंबई पुलिस ने भी पलटकर जवाब दिया।

इसके बाद सोनम कपूर ने एक और ट्वीट किया और कहा- मुंबई पुलिस अपना काम कर रही थी और अच्छा काम करती है, उन्हें इस तरह से परेशान मत करिए।

'काली' स्टार ने भी ट्वीट किया, "ट्वीट करने से पहले तथ्य जांचे जाते तो मैं इसकी सराहना करता। वास्तव में मुंबई पुलिस ने शूट के दौरान इजाजत और यातायात प्रबंधन के साथ हमारी मदद की और उस पूरे वक्त वह वहां मौजूद थी।"

Also Read:

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने सिख रीति-रिवाज से भी रचाई शादी, देखें Inside Photos और Videos

फिल्ममेकर तुलसी रामसे ने दुनिया को कहा अलविदा, 'वीराना' फिल्म को किया था डायरेक्ट

आलिया भट्ट से ट्विटर यूजर ने पूछा- 'क्या आपको आलिया कपूर कह सकते हैं', पढ़ें एक्ट्रेस का जवाब

Latest Bollywood News