A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में सोनम ने पति आनंद आहूजा के फोन को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में सोनम ने पति आनंद आहूजा के फोन को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

सोनम कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशनसेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रही है। पिछले साल सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद अहूजा से शादी की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। तब से वह अपनी शादी को खूब एंजॉय कर रही हैं।

<p>सोनम कपूर</p>- India TV Hindi सोनम कपूर

नई दिल्ली: सोनम कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशनसेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रही है। पिछले साल सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद अहूजा से शादी की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। तब से वह अपनी शादी को खूब एंजॉय कर रही हैं। सोनम कपूर अहूजा और उनके पति सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते है। वह अपने क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। हाल में ही आनंद अहूजा ने पत्नी सोनम कपूर का एक डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह दुनिया भूल कर बस डांस में मस्त है।

हाल ही में सोनम कपूर अरबाज खान के शो टॉक शो 'पिंच' का हिस्सा बनी थी। जहां उनसे सवाल किया गया कि क्या आपके पति को आपके फोन का पासवर्ड पता है? इस पर उन्होंने कहा हा। एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं जो छुपाया जाए। सोनम ने बताया कि वो आनंद के फोन का भी पासवर्ड जानती हैं।

एक्ट्रेस ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद आनंद ने मुझे फोन खोलने के लिए कहा क्योंकि किसी को मैसेज करना था। तो मैंने कहा कि मुझे फोन का पासवर्ड नहीं पता, जिसके बाद उन्होंने मुझे पासर्वड बताया। फिर मैंने भी उन्हें एक दिन इसी तरह अपने फोन का भी पासवर्ड बता दिया। यही नहीं सोनम ने ये भी कहा कि अगर उन्हें अपनी फैमिली में से किसी एक को सोशल मीडिया पर फॉलो करना हो तो वो आनंद को ही फॉलो करेंगी।

प्रोफशनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछले दिनों रिलीज फिल्म एक लड़की को देखा था, इस फिल्म में फैंस उनके किरदार को काफी पसंद किया। फिल्म में उन्होंने होमोशेक्सुअल का किरदार निभाया था। इसके साथ ही फिल्म में सोनम के साथ उनके पिता अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आए थे। फिल्म भले ही बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई नहीं कर पाई हो लेकिन इसके विषय को काफी सराहा गया।

सोनम बहुत जल्द जोया अख्तर की फिल्मी में भी नजर आने वाली हैं। रोमांटिक कॉमेडी इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट करेंगे। जोया की ये फिल्म साल 2008 में आई अनुजा चौहान की नॉवेल पर बनी है। जोया की इस फिल्म कारवां एक्टर दलकीर सलमान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।  

ये भी पढ़ें:

'केसरी' का फेमस गाना 'तेरी मिट्टी' को परिणीति चोपड़ा ने अपने अंदाज में गाया, सुनिए गाने का फीमेल वर्जन

वरुण, आलिया, सोनाक्षी, माधुरी, आदित्य स्टारर कलंक की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

रणदीप हुड्डा ने किया आलिया भट्ट का बचाव, तो कंगना रनौत के बचाव में बहन रंगोली चंदेल आई सामने

Latest Bollywood News