A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों को किया खंडित, किया ये पोस्ट

सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों को किया खंडित, किया ये पोस्ट

लंदन से भारत पहुंचते ही सोनम की प्रेग्नेंसी की अफवाहें शुरू हो गईं थीं, अब सोनम कपूर ने इस पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी की अफवाहों को खंडित कर दिया।

<p>सोनम कपूर </p>- India TV Hindi Image Source : SONAM KAPOOR/INSTAGRAM सोनम कपूर 

 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपने गर्भवती होने की अफवाहों पर रोक लगा दी है। सोनम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्लिप पोस्ट की, क्लिप में, अभिनेत्री अदरक की चाय की चुस्की लेते हुए और गर्म पानी की बोतल पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बुधवार को साझा किए पोस्ट पर कैप्शन के रूप में लिखा "मेरे पीरियड्स के पहले दिन के लिए गर्म पानी की बोतल और अदरक की चाय।"

Image Source : sonam kapoor/instagramसोनम कपूर 

लंदन से भारत पहुंचते ही सोनम की प्रेग्नेंसी की अफवाहें शुरू हो गईं थीं, अब सोनम कपूर ने इस पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी की अफवाहों को खंडित कर दिया।

Watch: सोनम कपूर ने 'जिम्मी जिम्मी आजा..' गाने पर थिरकाए कदम, इस वजह से शेयर किया वीडियो 

सोनम ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दोस्तों के साथ मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म 'डिस्को डांसर' के हिट गाने 'जिम्मी जिम्मी आजा आजा' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

 

आपको बता दें कि सोनम ने इस वीडियो को पोस्ट करने की वजह भी बताई है। दरअसल, सोनम ने अपने पति आनंद आहूजा के फैशन लेबल Bhane के क्रिएटिव डायरेक्टर और दोस्त निमिश के बर्थडे पर ये वीडियो शेयर किया है। 

सोनम कपूर का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, सेलेब कर रहे तारीफ तो ट्रोल्स ने की खिंचाई

Latest Bollywood News

Related Video