A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मॉडल सोनिका सिंह की कार एक्सीडेंट में मौत, अभिनेता विक्रम चटर्जी घायल

मॉडल सोनिका सिंह की कार एक्सीडेंट में मौत, अभिनेता विक्रम चटर्जी घायल

कार एक्सीडेंट में जानी मानी स्पोर्ट एंकर और मॉडल सोनिका सिंह चौहन की मौत हो गई। इस एक्सीडेंट में अभिनेता विक्रम चटर्जी गंभीर रूप से घायल हो गए।

sonika- India TV Hindi sonika

कोलकाता: शनिवार सुबह एक कार एक्सीडेंट में जानी मानी स्पोर्ट एंकर और मॉडल सोनिका सिंह चौहन की मौत हो गई। इस एक्सीडेंट में बंगाली अभिनेता विक्रम चटर्जी गंभीर रूप से घायल हो गए। सोनिका ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था, वहीं विक्रम चटर्जी को आईसीयू में एडमिट कराया गया है।

यह हादसा शनिवार सुबह 4.30 बजे रासबिहारी एवेन्यू पर हुआ। विक्रम और सोनिका एसयूवी में जा रहे, विक्रम गाड़ी ड्राइव कर रहे थे, जबकि सोनिका उनके बगल वाली सीट पर बैठी हुई थीं। कहा जा रहा है कि सामने से आ रही कार से बचने की कोशिश में विक्रम की गाड़ी फुटपाथ में चढ़ गई और यह हादसा हो गया।

sonika

हादसे की आवाज सुनकर लोग वहां जमा हो गए और दोनों को गाड़ी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने सोनिया को मृत घोषित कर दिया और विक्रम को गंभीर हालत में आईसीयू में रखा गया है। सोनिया की मौत की खबर मिलते ही कई हस्तियां अस्पताल पहुंची। मॉडलिंग और टीवी इंड्रस्ट्री के लोगों ने सोनिका की मौत पर संवेदना व्यक्त की है।

sonika

सोनिका मुंबई और कोलकाता में काफी फेमस हैं। स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर भी सोनिका ने काम किया है। वहीं विक्रम आखिरी बार फिल्म ‘खोज: द लॉस्ट’ में नजर आए थे। 

Latest Bollywood News