A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू निगम: मुस्लिम न होते हुए भी मस्जिद की अजान से जागना पड़ता है, बंद करो गुंडागर्दी

सोनू निगम: मुस्लिम न होते हुए भी मस्जिद की अजान से जागना पड़ता है, बंद करो गुंडागर्दी

सोनू निगम ने अपनी मधुर आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है। लेकिन जहां बात कॉर्ट्रोवर्सी की आती है सोनू निगम इसमें भी पीछे नहीं हैं। अब उन्होंने सोमवार की सुबह इस्लाम धर्म के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। दरअसल उन्होंने सुबह करीब 5:30 बजे...

sonu nigam- India TV Hindi sonu nigam

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अपनी मधुर आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है। लेकिन जहां बात कॉर्ट्रोवर्सी की आती है सोनू निगम इसमें भी पीछे नहीं हैं। अब उन्होंने सोमवार की सुबह इस्लाम धर्म के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। दरअसल उन्होंने सुबह करीब 5:30 बजे एक बाद एक कई ट्वीट्स किए है। उन्होंने लिखा, "भगवान सभी पर कृपा करें। मैं मुस्लमान नहीं हूं और मुझे सुबह अजान की आवाज से जागना पड़ता है। भारत में जबरदस्ती की धार्मिकता का अंत कब होगा।"

उन्होंने आगे लिखा, "और वैसे भी जिस समय मोहम्मद ने इस्लाम बनाया था जब बिजली नहीं हुआ करती थी। फिर एडिसन के अविष्कार के बाद ही इस शोर की क्या जरूरत है।"

सोनू यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा, "मुझे नहीं लगता कि कोई भी मंदिर या गुरुद्वारा उन लोगों को जगाने के लिए बिजली का इस्तेमाल करते हैं जो उस धर्म का पालन ही नहीं करते। फिर ऐसा क्यो?" उन्होंने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा। "गुंडागर्दी है बस।"

बता दें कि हर सुबह जहां मंदिरों में ऊंची आवाज में भजन-किर्तन किए जाते हैं वहीं मस्जिदों में अजान भी होती है। हर मस्जिद की छतों पर लाउडस्पीकर्स लगे देखे जाते हैं। इसके कारण कई बार लोगों की नींद में खलल पड़ता है। अब सोनू निगम द्वारा किए गए इन ट्वीट्स के कारण सोशल मीडिया पर एक और नई बहस छिड़ गई है।

Latest Bollywood News