A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' अब ईद पर नहीं होगी रिलीज, सलमान खान ने फोटो शेयर कर बताई नई डेट

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' अब ईद पर नहीं होगी रिलीज, सलमान खान ने फोटो शेयर कर बताई नई डेट

सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'इंशाअल्लाह' अब बॉक्स-ऑफिस पर क्लैश नहीं होंगी। सूर्यवंशी की रिलीज डेट में बदलाव कर दिए गए हैं।

Sooryavanshi and Inshallah clash- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sooryavanshi and Inshallah clash

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी(Sooryavanshi) अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इसी दिन सलमान खान(Salman khan) की फिल्म इंशाअल्लाह(Inshallah) भी रिलीज होने वाली थी। दोनों फिल्मों के क्लैश होने की वजह से 'सूर्यवंशी' और 'इंशाअल्लाह' दोनों के ही बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ता। जिसकी वजह से रोहित शेट्टी ने अब 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को बदल दिया है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके सूर्यवंशी की रिलीज डेट की जानकारी दी है। सलमान खान ने रोहित शेट्टी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं हमेशा से तुम्हे अपने छोटे भाई की तरह मानता था और आज तुमने यह प्रूव कर दिया रोहित शेट्टी। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

आपको बता दें रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी फिल्म की शूटिंग की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं।

Also Read:

रणवीर सिंह की फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर, शेयर किया फोटो

सलमान खान ने किया कंफर्म Nach Baliye 9 में एक्स-कपल भी आएंगे नजर, रवीना टंडन बनेंगी जज

Latest Bollywood News