A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धूमधाम से हुआ रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का रिसेप्शन, काजोल और अंबानी समेत ये बड़ी हस्तियां पहुंची

धूमधाम से हुआ रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का रिसेप्शन, काजोल और अंबानी समेत ये बड़ी हस्तियां पहुंची

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का 13 फरवरी को चेन्नई में रिसेप्शन हुआ।

<p>सौंदर्या रजनीकांत</p>- India TV Hindi सौंदर्या रजनीकांत

मुंबई: रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने 11 फरवरी को ब्वॉयफ्रेंड विशागन वननगामुडी से शादी कर ली। यह सौंदर्या और विशागन दोनों की दूसरी शादी है। दोनों की शादी चेन्नई के द लीला पैलेस में हुई। शादी के एक दिन बाद 12 फरवरी को शादी का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ, जिसमें साउथ इंडस्ट्री के बड़े सितारों समेत बॉलीवुड की भी तमाम हस्तियां पहुंची। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचे।

इस दौरान काजोल भी पहुंची। काजोल और सौंदर्या ने कई सारी तस्वीरें साथ क्लिक कराईं। काजोल ने लाल रंग की सिल्क साड़ी पहनी थी और वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। काजोल की मां भी वहां नजर आईं। काजोल के अलावा बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी इस रिसेप्शन में पहुंचे। वो रजनीकांत से मिलते नजर आएं। 
सौंदर्या रजनीकांत ने लाल रंग का लहंगा पहना था। वहीं उनके पति विशागन ब्लैक सूट में नजर आएं। दोनों साथ में काफी खूबसूरत लग रहे थे। दोनों के ड्रेस मशहूर डिजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किए थे। सब्यासाची ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सौंदर्या और उनके पति विशागन के रिसेप्शन की तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी।

रजनीकांत अब पॉलिटिक्स में भी जाना माना नाम बन चुके हैं। तमिलनाडु के चीफ मिनिस्टर Edappadi K Palaniswami और विपक्ष के नेता  एमके स्टालिन भी रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए। साउथ के कई एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर भी रिसेप्शन में नजर आएं। सोशल मीडिया पर सौंदर्या और विशागन के रिसेप्शन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। नीचे आप भी देखिए तस्वीरें-

शादी से पहले सौंदर्या और विशागन की शादी भी खूब धूमधाम से हुई थी देखिए शादी की तस्वीरें-

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

माधुरी दीक्षित से मिलवाने के लिए अनिल कपूर ने एम.एफ हुसैन से ली थी रिश्वत

कैमरे पर बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ पोज देने से पहले सुष्मिता सेन ने लगाई लिपस्टिक, देखें वीडियो

Latest Bollywood News