A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने शादी की 10वीं सालगिरह पर पत्नी संग किया ताजमहल का दीदार, देखिए तस्वीरें

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने शादी की 10वीं सालगिरह पर पत्नी संग किया ताजमहल का दीदार, देखिए तस्वीरें

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी शादी की 10वीं सालगिरह पर सुबह सुबह ताजमहल का दीदार करने पहुंचे। अल्लू के साथ उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी भी थीं।

Sneha Reddy and Allu Arjun - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALLU ARJUN Sneha Reddy and Allu Arjun 

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी शादी की 10वीं सालगिरह पर सुबह सुबह ताजमहल का दीदार करने पहुंचे। अल्लू के साथ उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी भी थीं। इस खास मौके पर इन दोनों ने सफेद रंग की पोशाक को चुना। ताजमहल के दीदार की तस्वीरों को अल्लू अर्जुन ने खूबसूरत शब्दों के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

Watch: कजिन की शादी में ढोल-नगाड़ों की थाप पर श्रद्धा कपूर ने जमकर किया डांस, देखें Video

Image Source : Instagram/ALLU ARJUNSneha Reddy and  Allu Arjun 

अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा- '10वीं सालगिरह बहुत बहुत मुबारक को क्यूटी। 10 साल का कितना बेहतरीन सफर रहा...आगे और भी हैं।' इस पोस्ट के साथ अल्लू ने दिल वाला इमोजी भी बनाया। 

Image Source : Instagram/ALLU ARJUNSneha Reddy and  Allu Arjun 

इस प्यार भरे कैप्शन के साथ अल्लू ने अपनी हमसफर के साथ ताज का दीदार करने की एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में अल्लू और स्नेहा ताज के सामने खड़े होकर पोज देते हुए नजर आए। 

शहनाज कौर गिल ने एसिड अटैक की धमकियों पर तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात

अल्लू शनिवार की सुबह करीब 8 बजे ताजमहल का दीदार करने पत्नी स्नेहा के साथ पहुंचे थे। ताजमहल का दीदार करने के बाद अल्लू और स्नेहा के कई और तस्वीरें भी खिंचवाई। इन तस्वीरों को अल्लू के फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है। देखिए इन दोनों की रोमांटिक तस्वीरें....

अल्लू और स्नेहा करीब डेढ़ घंटे तक वहां पर रहे। इसके बाद दोनों होटल के लिए रवाना हो गए। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' 13 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान अल्लू ने कुछ वक्त पहले ट्वीट द्वारा किया था। 

Latest Bollywood News