1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Watch: कजिन की शादी में ढोल-नगाड़ों की थाप पर श्रद्धा कपूर ने जमकर किया डांस, देखें Video

Watch: कजिन की शादी में ढोल-नगाड़ों की थाप पर श्रद्धा कपूर ने जमकर किया डांस, देखें Video

श्रद्धा कपूर ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने कजिन की शादी में जमकर डांस किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 06, 2021 14:48 IST
shraddha kapoor dance video cousin priyaank sharma shaza morani wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: MINE.SHRADDHU_ कजिन की शादी में श्रद्धा कपूर ने जमकर किया डांस 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों मालदीव्स में हैं। वो दिग्गज अभिनेत्री और अपनी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी अटेंड कर रही हैं। सोशल मीडिया पर श्रद्धा का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो वेडिंग सेरेमनी में सिर पर पगड़ी पहने जमकर डांस करती नज़र आ रही हैं।

श्रद्धा कपूर ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सिर पर गुलाबी रंग की पगड़ी और आंखों पर ब्लैक कलर का चश्मा पहना हुआ है।  

श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा की शज़ा मोरानी के संग हिंदू रिवाज से शादी क्यों हुई पोस्टपोन?

श्रद्धा कपूर के साथ-साथ घर के सभी मेंबर्स भी जमकर मस्ती कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि प्रियांक शर्मा की शादी प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी से हो रही है। जहां श्रद्धा अपने भाई सिद्धांत और अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ मौजूद हैं। उन्होंने वेडिंग फंक्शन के दौरान डांस परफॉर्मेंस भी दी। 

कजिन की शादी में रस्में निभाने के साथ-साथ मालदीव में मस्ती भी कर रही हैं श्रद्धा कपूर, देखें Video

वर्कफ्रंट की बात करें तो लव रंजन द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 18 मार्च 2022 में होली के अवसर पर रिलीज होगी। इस अनटाइटल्ड रोम-कॉम की शूटिंग इस जनवरी से दिल्ली में शुरू हो गयी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आएगी। 

लव रंजन जिन्हें 'प्यार का पंचनामा' सीरीज और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, वह पहली बार रणबीर और श्रद्धा के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है और गुलशन कुमार व भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X