A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्ट्रीट डांसर 3D' के एक गाने के लिए नोरा फतेही ने खरीदे थे 2 लाख के असली बाल

'स्ट्रीट डांसर 3D' के एक गाने के लिए नोरा फतेही ने खरीदे थे 2 लाख के असली बाल

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नोरा फतेही ने अपनी हेयरस्टाइल पर 2.5 लाख रुपये किए। इन्होंने यब पोनीटेल दुबई से कस्टम कराई है।

Nora fatehi- India TV Hindi Nora fatehi

अभिनेत्री नोरा फतेही ने फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने 'गर्मी' से सच में माहौल में गर्मी ला दी है। लेकिन सबसे चकित करने वाली बात यह है कि फिल्म में अभिनेत्री की हेयरस्टाइल पर 2.5 लाख रुपये खर्च हुए हैं। नोरा ने बताया, "जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब हमें दुबई में पोनीटेल कस्टम के बारे में पता चला।"

अभिनेत्री नोरा ने आगे कहा, "मुझे और मार्सेलो (बाल और मेकअप स्टाईलिस्ट) को एक ऐसा मैन्यूफैक्चरर मिला, जिसने मेरी मांग के अनुरूप पोनीटेल बनाया। हम चाहते थे कि श्रद्धा के साथ फेस-ऑफ दृश्य के शूट के दौरान पोनीटेल लंबी और मोटी हो, जिससे अच्छा प्रभाव पड़े।"

नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए मनुष्य के 500 ग्राम वास्तविक बालों का इस्तेमाल किया गया था।

नोरा फतेही ने बताया कि डांस करते समय यह बहुत ही ज्यादा भारी लग रहा था। हालांकि मुझे लगा कि गाने में अच्छी तरग से दिखाई देगे और फिल्म में एक अलग लुक नजर आएगा। इसलिए मैने अपने दिल की बात सुनकर यह लगवाया। 

अमिताभ बच्चन ने जया संग किया कटरीना कैफ का कन्यादान! एड शूट की तस्वीरें करेंगी हैरान

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में नोरा के अलावा वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की बात करें तो क्रिटिक्स की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली।

अब एयरफोर्स पायलट के रुप में नज़र आएंगी कंगना रनौत, पढ़ें पूरी डिटेल

Latest Bollywood News