Friday, March 29, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने जया संग किया कटरीना कैफ का कन्यादान! एड शूट की तस्वीरें करेंगी हैरान

इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन  कटरीना कैफ का  कन्यादान करते नजर आ रहे हैं। ये ऑन लोकेशन की तस्वीरें हैं...पूरा मामला यहां है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 24, 2020 13:37 IST
katrina kaif, amitabh bachchan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER katrina kaif amitabh bachchan 

अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में एक साथ नजर आ चुके हैं।  एक बार फिर दोनों स्टार्स के अलावा जया बच्चन और साउथ के स्टार नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं। दरअसल एक एड शूट के लिए कटरीना कैफ जहां दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन उनेक पेरेंट्स का रोल अदा कर रहे हैं। शादी की ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी जया बच्चन के अलावा साउथ के सुपरस्टार की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें नागार्जुन, शिवराज कुमार और कन्नड स्टार प्रभु नजर आ रहे हैं। 

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज के सेट से दिखी मानुषी छिल्लर की संयोगिता के रूप में पहली झलक

कटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम में अपने ब्राइडल लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह ताश खेलती हुई नजर आ रही थी। माना जा रहा था कि उनकी नई फिल्म की शूट है। लेकिन यह एक एक शूट की है। जिसमें वह एक दुल्हन का किरदार निभा रही हैं। 

amitabh bachchan

amitabh bachchan

इस एड शूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में कटरीना पिंक कलर के खूबसूरत लहंगा में नजर आ रही हैं। 

सेट पर दुल्हन के अवतार में नजर आईं कटरीना कैफ, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल

amitabh bachchan

amitabh bachchan

इस तस्वीर  में अमिताभ बच्चन साउथ इंडिया लुक यानी धोती-कुर्ता में नजर आ रहे हैं। वहीं कटरीना कैफ ग्रीन कलर की खूबसूरत साड़ी के साथ गोल्डन ज्वैलरी पहने हुए है। वहीं जया बच्चन मस्टर्ड यैलो कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। तीनों शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

amitabh bachchan

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ तेलुगू के सुपरस्टारशिवराज कुमार भी नजर आएं।

अमिताभ बच्चन से इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह जया बच्चन के साथ शूट के दौरान प्यार बार लम्हें बीता रहे है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement