Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अब एयरफोर्स पायलट के रुप में नज़र आएंगी कंगना रनौत, पढ़ें पूरी डिटेल

कंगना रनौत एक एयर फोर्स पायलट की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। रोंनी स्क्रूवाला की फिल्म 'तेजस' में अब कंगना अपने जलवे बिखेरेंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 24, 2020 12:11 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
kangana ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो  विभिन्न चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को निभाने से कभी नहीं कतराती हैं। वह अधिकतर एक से बढ़कर एक फिल्मों दे चुकी हैं। अब कंगना एक एयर फोर्स पायलट की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। रोंनी स्क्रूवाला की फिल्म 'तेजस' में अब कंगना अपने जलवे बिखेरेगी। वहीं दूसरी ओर आज कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म क्रिटिक्स से इस फिल्म को काफी उम्दा बताया है। 

कंगना ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में कंफर्म करते हुए कहा, 'मैं हमेशा से ही एक सैनिक का किरदरा निभाना चाहती थी। मैं बचपन से ही आर्म फोर्स से  मोहित रही हूं। मैं कभी जवानों के लिए अपनी फीलिंग शेयर नहीं की है।  इस बारे में खुलकर बोलती हूं मुझे उनकी वीरता के बारे में कैसा महसूस करता हूं। वह हमारे देश और लोगों को सुरक्षा करते हैं। इसलिए मैं यह फिल्म करके काफी खुश हूं। '

जुलाई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी लेकिन इस फिल्म में अपने किरदार के लिए कंगना को काफी मेहनत करनी पड़ेगी। इस बारे में कंगना कहती है, 'मैं इस फिल्म की शूटिंग शूरू करने से पहले एक गहन अध्ययन से होकर गुजरूंगी। इसी कारण हमारे डायरेक्टर ने प्रोफेशनल ट्रेनर को लाने की बात कही है।'

Panga movie review: माँ को भी होता है सपने देखने का हक़, ‘पंगा’लेने की कोई उम्र नहीं होती

कंगना ने 2 सप्ताह पहले इस फिल्म को साइन किया है। इस बारे में कंगना कहती है कि इस समय में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में बिजी हूं। इसके बाद मैं तेजस फिल्म की शूटिंग शुरू करुगी। 

कंगना रनौत लगातार महिला केंद्रित फिल्म क्वीन, रिवाल्वर रानी, मणिकर्णिका, थलाइवी, पंगा जैसी फिल्में की। कंगना खुद को  'जन्म से सेनानी' बताती हुई कहती हैं, "विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान एक ऐसे ही सेनानी है। जब उसके रिहाई और वापस आने की खबर मिली  जब से उन्हें में बहुत ही बारीकी से फॉलो करती हूं। उन्होंने जिस तरह से स्थिति को संभाला वह एक सच्चे नायक हैं।

तेजस फिल्म को लेकर कंगना ने कहा कि मैं रोंनी सर और सर्वेश की काफी शुक्रगुजार हूं।  जो मेरे पास इस शानदार स्क्रिप्ट के साथ आए जो सैनिकों की वीरता को दर्शा रही हैं। कंगना ने आगे कहा कि मैं पायलट की यूनिफॉर्म पहनने के लिए काफी एक्साइडेट हूं। इस यूनिफार्म में होना मेरे जीवन की सबसे बड़ी चीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement