Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Student Of the Year 2 का ट्रेलर कल होगा रिलीज, टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट कर दी जानकारी

Student Of the Year 2 का ट्रेलर कल होगा रिलीज, टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट कर दी जानकारी

करण जौहर की फिल्म' स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सीक्वल 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है। इस बात की जानकारी टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट करके दी है।

Tiger shroff- India TV Hindi Image Source : TWITTER Tiger shroff

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff), तारा सुतारिया(tara sutaria) और अनन्या पांडे(Ananya pandey) स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर कल रिलीज होने जा रहा है। ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट करके दी है। इसके साथ ही टाइगर ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है।

कल से करण जौहर और फिल्म की स्टार कास्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के कई पोस्टर शेयर कर चुके हैं। यह फिल्म करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वल है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आए थे।

स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2 10 मई 2019 को रिलीज होने जा रही है अन्नया पांडे से इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा और अपने को-स्टार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ फोटोज शेयर की थीं।

फिल्म में एक गाने में विल स्मिथ डांस करते नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले करण जौहर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें विल स्मिथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- 'जब विल स्मिथ राधा पर डांस करते हुए।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

बिग बॉस 11 के दोस्त विकास गुप्ता और हिना खान की दोस्ती में दरार, क्या प्रियांक शर्मा हैं वजह?

वरुण धवन ने करण जौहर और कंगना रनौत की लड़ाई को बताया 'टाइम पास'

Latest Bollywood News