A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ओह... इस चीज की दीवानी हैं सनी लियोन !

ओह... इस चीज की दीवानी हैं सनी लियोन !

सनी लियोन जल्द ही अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आएंगी।

sunny leone gadgets - India TV Hindi sunny leone hot face

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को गैजेट्स का काफी क्रेज है। उनका कहना है कि जिस तरह से ऑटोमोबाइल, गैजेट्स और इलेक्ट्रानिक क्षेत्र पर तकनीक का प्रभाव पड़ रहा है, वह उससे बेहद प्रभावित हैं। अभिनेत्री 'बिग ब्वॉयज ट्वायज एक्सपो' के चौथे संस्करण में शामिल होंगी। सनी ने बताया, "मुझे तेज कारें, स्पोर्ट्सबाइक और गैजेट्स बेहद पसंद हैं और मैंने सुना है कि बिग ब्वॉयज ट्वायज एक्सपो में ये सब मौजूद होगा, इसलिए मैं शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। "

अभिनेत्री इवेंट कैपिटल, लक्ष्य लाइव एक्सपीरियंसेज और यस एक्सपो के पहल से आयोजित हो रहे शो का हिस्सा बनेंगी। यह तीन दिवसीय शो शुक्रवार से मुंबई के मुंबई मेट्रोपालिटन रीजन डिवेलपमेंट अथॉरिटी (एमएमआरडीए) मैदान में आयोजित होगा।

गैजेट्स के प्रति अपनी दीवानगी के बारे में सनी ने कहा, "मुझे हमेशा से गैजेट्स पसंद रहे हैं और जिस तरह से तकनीक ने ऑटोमोबाइल, गैजेट्स और इलेक्ट्रानिक क्षेत्र पर अपना असर छोड़ा है.. यह देखना दिलचस्प है। मुझे मौजूदा दौर में उपलब्ध स्मार्ट वियरेबल डिवाइस पसंद हैं। वे आपके जीवन को सरल और सुविधाजनक बना देते हैं। सब कुछ बस एक क्लिक की दूरी पर है।" उन्होंने कहा कि उन्हें कारें भी पसंद हैं और उनकी पंसदीदा कार मासेरेटी है।

सनी लियोन जल्द ही अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आएंगी।  ‘तेरा इंतजार’ एक म्यूजिकल रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। हाल ही में दिल्ली के ताज पैलेस में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया।

(​इनपुट- आईएनएस)

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News