A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोशल मीडिया पर भद्दा कमेंट करने वालों के साथ ऐसा करती हैं सनी लियोन

सोशल मीडिया पर भद्दा कमेंट करने वालों के साथ ऐसा करती हैं सनी लियोन

कई बार फिल्मी हस्तियां सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार हो जाते है। हालांकि कई हस्तियों के लिए यह आम बत है। इन्ही में से एक अभिनेत्री सनी लियोन भी हैं। सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा निशाना बनाया जाना सनी के लिए नई बात नहीं है। हाल ही में...

sunny leone- India TV Hindi sunny leone

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों जो भी करते हैं वह सुर्खियों में आ जाता है। ऐसे में कई बार ये सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का भी शिकार हो जाते है। हालांकि कई हस्तियों के लिए यह आम बत है। इन्ही में से एक अभिनेत्री सनी लियोन भी हैं। सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा निशाना बनाया जाना सनी के लिए नई बात नहीं है। हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने उनके बारे में आपत्तिजनक ट्वीट किया था। लेकिन, इन सबसे निपटने का तरीका सनी जानती हैं। बस, वह इन सभी को ब्लॉक कर देती हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने से वह प्रभावित होती हैं, सनी ने कहा, "नहीं, क्योंकि मेरे पास ब्लॉक बटन है। मैं इन बातों को ज्यादा महत्व नहीं देती। मुझे पता है कि मुझे फॉलो करने वाले प्रशंसक मेरे साथ सालों से हैं और इसके लिए मैं उन्हें प्यार करती हूं।"

अभिनेत्री कहती हैं, "नफरत करने वाले ब्लॉक कर दिए जाते हैं।" राम गोपाल वर्मा ने सनी के बारे में विवादित पोस्ट में लिखा था, "मैं चाहता हूं कि पुरुषों को दुनिया की सभी महिलाएं उतना ही खुश करें जितना सनी लियोन करती हैं।" वर्मा के इस बयान की काफी आलोचना हुई थी। पुलिस में शिकायत तक दर्ज हुई थी।

पूर्व पोर्न स्टार सनी ने 'बिग बॉस-5' के जरिए भारतीय शोबिज में आगाज किया था। वह कहती हैं कि उद्योग में उनको लेकर व्याप्त बनी बनाई धारणाओं को लेकर वह कुछ नहीं कर सकतीं। 'जिस्म-2', 'जैकपॉट', और 'एक पहेली लीला' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सनी का कहना है कि अच्छा काम पाने के लिए संघर्ष जारी है।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें सनी ने आगे क्या कहा:-

Latest Bollywood News