A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोनी ने बताया, किस तरह वह करती हैं फोन पर प्राइवेट बातचीत

सनी लियोनी ने बताया, किस तरह वह करती हैं फोन पर प्राइवेट बातचीत

सनी एक पेड़ पर बैठकर अपने फोन को देख रही है, जो हर किसी की पहुंच से बाहर है।

सनी लियोनी - India TV Hindi Image Source : SUNNY LEONE सनी लियोनी 

मुंबई: सनी लियोन ने सोमवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए खुलासा किया कि कैसे वह सुनिश्चित करती हैं कि जब वह फोन पर निजी बातचीत की जांच करती हैं तो कोई उनके कंधों पर नहीं चढ़ सकता। उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें सनी एक पेड़ पर बैठकर अपने फोन को देख रही है, जो हर किसी की पहुंच से बाहर है। वह काले रंग की टी-शर्ट और डिजाइनर रंगों की सफेद पैंट पहने हुए और अपने बालों को एक बन में बांधे हुए, फोन पर चाबी लगाती दिख रही है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा "जब आप वह सब कुछ सुनिश्चित करने के लिए करते हैं कि कोई और आपकी बातचीत को नहीं सुन सके . हैशटैग सनीलियोन हैशटैग प्राईवेसी।"

इस बीच सनी इन दिनों केरल में अपनी आने वाली फिल्म 'शेरो' की शूटिंग कर रही हैं। मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म का निर्देशन श्रीजीत विजयन ने किया है और यह तमिल, हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

अभिनेत्री विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आएंगी। वह अभिनेत्री सोनाली सहगल के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। शो में सनी कई एक्शन सीक्वेंस में हिस्सा लेती नजर आएंगी।

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें-

Video: जब 'इंडियन आइडल' में राहुल वैद्य की परफॉर्मेंस से नाराज हुए थे सोनू निगम, कहा था- आप बद से बदतर हुए जा रहे हैं...

जूही चावला ने भारत में 5G टेक्नोलॉजी के खिलाफ दायर किया मुकदमा, सुनवाई आज 

'टाइटैनिक में पंजाबी कपल'! शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का फनी वीडियो हो रहा है Viral

Latest Bollywood News