A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपनी छवि सुधारने के लिए सनी लियोनी करेंगी यह काम

अपनी छवि सुधारने के लिए सनी लियोनी करेंगी यह काम

सनी लियोनी हाल ही में अभिनेता अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आई थीं। यह एक सुपरनैचुरल रोमांटिक फिल्म थी।

SUNNY LEONE TELUGU CINEMA- India TV Hindi SUNNY LEONE TELUGU CINEMA

मुंबई: अभिनेत्री सनी लियोनी जल्द ही एक ऐतिहासिक तेलुगू फिल्म में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में वह मारधाड़ और एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी। सनी लियोनी इस फिल्म में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। यह फिल्म दक्षिण भारत की संस्कृति पर आधारित होगी जिसका निर्देशन वी.सी वदिवुदयान करेंगे। फिल्म का निर्माण पोंस स्टीफन कर रहे हैं। अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है।

फिल्म के लिए सनी तलवारबाजी, घुड़सवारी और अन्य स्टंट सीखने को तैयार हैं। इस उद्देश्य के लिए, आंध्र प्रदेश का एक विशेष ट्रेनर मुंबई जाकर सनी को प्रशिक्षण देगा। फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

सनी कहा, "मुझे यकीन है कि इस फिल्म के बाद मेरी छवि पूरी तरह बदल जाएगी। मुझे मारधाड़ वाले दृश्य हमेशा से पसंद हैं। मैं वर्षो से इस तरह की पटकथा का इंतजार कर रही थी।"

उन्होंने कहा, "दक्षिण भारत के लिए मेरा विशेष प्रेम है, इसलिए मैं तेलुगू फिल्म में अभिनय करने का मौका पाकर खुश हूं। दक्षिण भारत खासकर आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में मेरे बहुत-से प्रशंसक हैं।"

फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू होगी। सनी लियोनी हाल ही में अभिनेता अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आई थीं। यह एक सुपरनैचुरल रोमांटिक फिल्म थी। हालांकि फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

Latest Bollywood News