A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सोनम गुप्ता बेवफा है' नाम से बनेगी फिल्म, टीवी पर नागिन फेम ये एक्ट्रेस बनेगी सोनम गुप्ता

'सोनम गुप्ता बेवफा है' नाम से बनेगी फिल्म, टीवी पर नागिन फेम ये एक्ट्रेस बनेगी सोनम गुप्ता

'सोनम गुप्ता' पर फिल्म बन रही है, नाम होगा- सोनम गुप्ता बेवफा है। टीवी पर नागिन बनकर फेम कमा चुकी ये एक्ट्रेस सोनम गुप्ता बनेेगी। 

<p>'सोनम गुप्ता बेवफा है'...- India TV Hindi 'सोनम गुप्ता बेवफा है' नाम की कॉमेडी फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं सुरभि ज्योति

मुंबई: नागिन और नागिन 2 की लीड एक्ट्रेस रह चुकी मौनी रॉय अब बॉलीवुड में भी जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। अब नागिन 3 की लीड एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी बड़े पर्दे पर डेब्यू के लिए तैयार हैं। सुरभि ज्योति फिल्म 'सोनम गुप्ता बेवफा है' नाम की फिल्म में काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल होंगे।

यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। बॉ़लीवुड से पहले सुरभि ज्योति पंजाबी फिल्मों में जरूर नजर आ चुकी हैं। सुरभि 'इक कुड़ी पंजाब दी',  'मंडे पटियाला दे' जैसी फिल्मों में दिखने के अलावा टीवी शो कुबूल है से मशहूर हुई थीं। कलर्स के टीवी शो नागिन 3 में लीड रोल करने के अलावा सुरभि ने वेब सीरीज में भी काम किया है।

राजकुमार राव ने खरीदी हार्ले डेविडसन, फोटो शेयर कर दी जानकारी

वहीं जस्सी गिल की बात करें तो वो एक पंजाबी सिंगर और एक्टर हैं। जस्सी का पूरा नाम जसदीप सिंह गिल हैं। जस्सी गिल इससे पहले फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नजर आए थे। मुदस्सर अजीज की इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, डायना पैंटी और जिमी शेरगिल लीड रोल में थे।

कौन है सोनम गुप्ता?

सोनम गुप्ता का कोई चेहरा नहीं है... कुछ साल पहले एक नोट पर लिखा था सोनम गुप्ता बेवफा है, उस नोट की तस्वीर खूब वायरल हुई थी और उस पर खूब मीम बनते थे। उस दौरान ये सोनम गुप्ता न्यूज की हेडलाइन्स में रहती थी। इसी पर अब निर्देशक एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं।

21 Years Of Kuchh Kuchh Hota Hai: 90s किड्स हैं तो कभी ना कभी जरूर बोले होंगे इस फिल्म के डायलॉग्स

Latest Bollywood News

Related Video