A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुरेश रैना ने आंटी के लिए मांगी सीएम से मदद, सोनू सूद ने कहा- डिटेल्स भेजो भाई

सुरेश रैना ने आंटी के लिए मांगी सीएम से मदद, सोनू सूद ने कहा- डिटेल्स भेजो भाई

सोनू सूद ने सुरेश रैना की मदद का वादा किया है, पूर्व क्रिकेटर ने ट्विटर पर सीएम से अपनी आंटी के लिए मदद मांगी थी। 

sonu sood, SURESH RAINA- India TV Hindi Image Source : TWITTER- CSK, SONU SOOD सोनू सूद ने सुरेश रैना की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

मुंबई: पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्विटर पर अपनी आंटी के लिए सीएम से मदद मांगी सोनू सूद ने सुरेश रैना से मदद का वादा करते हुए डिटेल्स मांगी है। सुरेश रैना ने ट्विटर पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए ट्वीट किया कि मेरठ में उनकी आंटी को ऑक्सीजन सिलिंडर की जरूरत है, अर्जेंट चाहिए। उनकी उम्र 65 साल है और वो गंभीर लंग्स इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। उनका ऑक्सीजन लेवल बिना सपोर्ट के 70 है और सपोर्ट पर 91 हो रहा है। कृपया मदद करें।

इसके बाद सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा- भाई मुझे डिटेल्स भेज दो, डिलीवर हो जाएगा। जिसके बाद सुरेश रैना ने कहा कि मैं आपको मैसेज कर रहा हूं थैंक यू।

 कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने शादी के दौरान तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल, केस दर्ज

बाद में सुरेश रैना ने जानकारी दी कि सिलेंडर का इंतजाम हो गया है सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

सोनू सूद ने पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान लागू किए गए लॉकडाउन में प्रवासियों की मदद की थी। उन्होंने इस साल भी कोरोना की दूसरी लहर में भी वह  लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना काल में ऑक्सीजन की भारी किल्लत के दौरान सोनू सूद ने मरीजों को ऑक्सीजन मुहैया कराने का कदम उठाया है। जिसकी शुरुआत उन्होंने कर दी है। 

 ऑक्सीजन सिलेंडर दान कर सोनू सूद ने जारी रखी मसीहाई, बोले - देश मजबूत रहे 

सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने ऑक्सीजन की खेप पहुंचाने वाले ट्रक की वीडियो को फैंस के बीच साझा किया है। उन्होंने लिखा, ''आपके लिए मेरी ओर से ऑक्सीजन, भारत मजबूत बना रहे।'' 

सोनू सूद ने कोरोना के कहर में होने वाली मौतों पर लोगों का ढांढस बढ़ाते हुए कहा है कि ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण जिसने भी अपने किसी प्रियजन को खोया है, वह असफल नहीं हुआ है। 

सोनू ने ट्वीट कर कहा, "जिस किसी ने भी ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण किसी प्रियजन को खो दिया है, वह जीवन भर शांति से नहीं रह पाएंगे। वे हमेशा इस भावना के साथ रहेंगे कि वे अपने परिवार को बचाने में विफल रहे। मैं उन्हें बताना चाहता हूं। आप असफल नहीं हुए हैं। "

पिछले साल से, सोनू कोविड के संकट के बीच लोगों की मदद करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने और उनकी टीम ने हाल ही में बेंगलुरु के एक अस्पताल में 22 मरीजों की जान बचाई, और आवश्यक इलाज के लिए गंभीर रूप से बीमार कोविड मरीज को झांसी से हैदराबाद ले जाने की व्यवस्था की।

3 मई को सोनू ने भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास धन्यवाद कहा क्योंकि प्रियंका ने उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने की घोषणा की थी, जिन बच्चों ने कोरोना के कारण अपना परिवार खो दिया है।

सोनू ने प्रियंका को एक तह हाथ इमोजी के साथ लिखा, "प्रियंका आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। मैं वादा करता हूं कि हम ऐसा करेंगे" 

Latest Bollywood News