1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऑक्सीजन सिलेंडर दान कर सोनू सूद ने जारी रखा मसीहाई काम, बोले - देश मजबूत रहे

ऑक्सीजन सिलेंडर दान कर सोनू सूद ने जारी रखी मसीहाई, बोले - देश मजबूत रहे

कोरोना की मौजूदा परिस्थिति देश के अंदर खौफनाक मंजर पैदा कर रही है। अस्पतालों में मरीजों का बुरा हाल है। दवाइयों, बेड्स और ऑक्सीजन की किल्लतों ने कोरोना से जूझ रहे मरीजों का बुरा हाल कर रथा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2021 23:46 IST
Sonu Sood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONU SOOD  ऑक्सीजन सिलेंडर दान कर सोनू सूद ने जारी रखी मसीहाई, बोले - देश मजबूत रहे

कोरोना की मौजूदा परिस्थिति देश के अंदर खौफनाक मंजर पैदा कर रही है। अस्पतालों में मरीजों का बुरा हाल है। दवाइयों, बेड्स और ऑक्सीजन की किल्लतों ने कोरोना से जूझ रहे मरीजों का बुरा हाल कर रथा है। ऐसे में बहुत जरूरी हो जाता है सभी का साथ हो कर इस महामारी से लड़ने के लिए एक दूसरे का साथ देना। देश की सरकार के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। 

सोनू सूद ने पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान लागू किए गए लॉकडाउन में प्रवासियों की मदद की थी। उन्होंने इस साल भी कोरोना की दूसरी लहर में भी वह  लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना काल में ऑक्सीजन की भारी किल्लत के दौरान सोनू सूद ने मरीजों को ऑक्सीजन मुहैया कराने का कदम उठाया है। जिसकी शुरुआत उन्होंने कर दी है। 

सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने ऑक्सीजन की खेप पहुंचाने वाले ट्रक की वीडियो को फैंस के बीच साझा किया है। उन्होंने लिखा, ''आपके लिए मेरी ओर से ऑक्सीजन, भारत मजबूत बना रहे।'' 

सोनू सूद ने कोरोना के कहर में होने वाली मौतों पर लोगों का ढांढस बढ़ाते हुए कहा है कि ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण जिसने भी अपने किसी प्रियजन को खोया है, वह असफल नहीं हुआ है। 

सोनू ने ट्वीट कर कहा, "जिस किसी ने भी ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण किसी प्रियजन को खो दिया है, वह जीवन भर शांति से नहीं रह पाएंगे। वे हमेशा इस भावना के साथ रहेंगे कि वे अपने परिवार को बचाने में विफल रहे। मैं उन्हें बताना चाहता हूं। आप असफल नहीं हुए हैं। "

पिछले साल से, सोनू कोविड के संकट के बीच लोगों की मदद करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने और उनकी टीम ने हाल ही में बेंगलुरु के एक अस्पताल में 22 मरीजों की जान बचाई, और आवश्यक इलाज के लिए गंभीर रूप से बीमार कोविड मरीज को झांसी से हैदराबाद ले जाने की व्यवस्था की।

3 मई को सोनू ने भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास धन्यवाद कहा क्योंकि प्रियंका ने उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने की घोषणा की थी, जिन बच्चों ने कोरोना के कारण अपना परिवार खो दिया है।

सोनू ने प्रियंका को एक तह हाथ इमोजी के साथ लिखा, "प्रियंका आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। मैं वादा करता हूं कि हम ऐसा करेंगे" 

यहां पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ने कहा- हमेशा से चाहती थी, मेरी भी एक बेटी हो

सुरेश रैना ने आंटी के लिए मांगी सीएम से मदद, सोनू सूद ने कहा- डिटेल्स भेजो भाई

उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना की सेकेंड वेव से बचने के लिए 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किए दान

Click Mania