A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन भी एनसीबी की पूछताछ जारी

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन भी एनसीबी की पूछताछ जारी

रिया चक्रवर्ती अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में ड्रग्स एंगल मामले की जांच के सिलसिले में लगातार दूसरे दिन सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं।

RHEA CHAKRABORTY- India TV Hindi Image Source : PTI रिया चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन भी एनसीबी की पूछताछ जारी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में ड्रग्स एंगल मामले की जांच के सिलसिले में लगातार दूसरे दिन सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं। रविवार को, वह पहली बार एनसीबी के सामने पेश हुईं थी और करीब साढ़े छह घंटे तक पूछताछ हुई, उनकी गिरफ्तारी के भी कयास लगाए जा रहे थे।

जब सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था- मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया है और नींद नहीं आती है, पुराना इंटरव्यू वायरल

रिया से एनसीबी की कम से कम दो टीमों ने पूछताछ की थी। इससे पहले शनिवार को, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

EXCLUSIVE: सारा अली खान संग सुशांत की थाईलैंड ट्रिप का ये वीडियो रिया चक्रवर्ती के दावे को साबित करता है गलत

आज सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती को जेपी अस्पताल ले जाकर मेडिकल टेस्ट कराया गया। इन दोनों के साथ बिठाकर भी आज रिया से पूछताछ होगी।

शनिवार को रिया के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एनसीबी द्वारा शोविक की गिरफ्तारी की निंदा की थी। इंद्रजीत ने अपने बयान में कहा, "बधाई हो भारत, तुमने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया। मुझे यकीन है कि अब बारी मेरी बेटी की है और मुझे नहीं पता कि आगे किसका नम्बर है। आपने काफी प्रभावी तरीके से एक मध्यमवर्गीय परिवार को नेस्तानाबूत कर दिया। जय हिंद।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News