A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत ने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर खरीदी थी अपनी पहली बाइक, तस्वीर हो रही है वायरल

सुशांत सिंह राजपूत ने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर खरीदी थी अपनी पहली बाइक, तस्वीर हो रही है वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कॉलेज के दिनों की एक तस्वीर शेयर वायरल हो रही है। वह एक बाइक पर बैठे हैं जो उन्होंने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर खरीदी थी।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को कार और बाइक्स का बहुत शौक था। इसके साथ ही उन्हें किताबे पढ़ने, साइन्स से जुड़ी नई तकनीक के बारे में बहुत जिज्ञासा थी। सुशांत ने अपनी पहली बाइक बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर जोड़े पैसों से ली थी। सुशांत की यह पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सुशांत की यह फोटो कॉलेज के दिनों की है जब उन्होंने इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स को ट्यूशन पढ़ाकर ये स्पोर्टस बाइक खरीदी थी। यह होंडा की स्पोर्टस बाइक है। यह उनकी पहली कमाई की बाइक है। सुशांत ने अपनी यह फोटो 2016 में सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने लॉक किया अपना फेसबुक प्रोफाइल, कुछ दिनों पहले भाई के लिए लिखा था इमोशनल पोस्ट

सुशांत के निधन के बाद उनकी यह फोटो उनके फैन पैज ने शेयर की है। इस फोटो में सुशांत बाइक पर बैठे हुए हैं और उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है।

सुशांत को बाइक्स का बहुत शौक था उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि धोनी को भी बाइक्स का बहुत शौक है। मैं यह सुनकर सरप्राइज्ड हो गया था कि उन्हें भी अपनी पहली बाइक खरीदने के लिए स्ट्रगल किया था। सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम किया था।

अंकिता लोखंडे ने अपने घर से कभी नहीं हटाई सुशांत की नेमप्लेट, संदीप सिंह ने दर्द भरा पोस्ट किया शेयर

सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया जहां श्रद्धा कपूर, राजकुमार वार, कृति सेनन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। वह आखिरी बार फिल्म छिछोरे में नजर आए थे। यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत को 'केदारनाथ' की राइटर ने किया याद, लिखा- 100 पेज की स्क्रिप्ट को बना दिया था 300 पेजों का नोवेल

Latest Bollywood News