Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने लॉक किया अपना फेसबुक प्रोफाइल, कुछ दिनों पहले भाई के लिए लिखा था इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपना फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दिया है। उन्होंने अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी डिलीट कर दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2020 20:15 IST
sushant singh rajput and shweta singh kirti- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दी है और अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी डिलीट कर दी है। गुरुवार तक श्वेता का प्रोफाइल विजिबल था। उन्होंने मुंबई से पटना अपने घर पर लौटने और भाई के अस्थि विसर्जन करने की जानकारी भी इसी के माध्यम से दीं। हालांकि शुक्रवार से उनके प्रोफाइल पर सिर्फ उनके नाम को छोड़कर कोई भी एक पोस्ट या तस्वीर नजर नहीं आ रहा है। श्वेता ने बुधवार को भाई से माफी मांगते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था।

श्वेता ने पोस्ट में लिखा-'मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है..मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे। मुझे माफ करना मेरा सोना..जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं..अगर मेरे अख्तियार में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती। तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया। तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा..तुम जहां भी हो मेरा बेबी खुश रहो। मेरे सभी प्रियजन, मैं जानती हूं कि यह मुश्किल समय है लेकिन नफरत की जगह प्यार को, क्रोध की जगह दया और करुणा को चुनें।" 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने फेसबुक से डिलीट किया इमोशनल पोस्ट, मांगी थी भाई से माफी

श्वेता ने इसके साथ सुशांत के हाथों से लिखा एक नोट भी शेयर किया था। जिसमें लिखा था-वह जो कहती है कि वह कर सकती है और वह जो कहती है कि वह नहीं कर सकती है, आमतौर पर दोनों ही सही हैं। तुम पहली वह महिला हो। तुम्हें प्यार। भाई सुशांत।"

shweta singh kirti facebkkon post

Image Source : FACEBOOK- SHWETA SINGH KIRTI
श्वेता सिंह कीर्ति फेसबुक पोस्ट

श्वेता ने गुरुवार को भी एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि कल हम पटना में अपने घर सुरक्षित पहुंच गए। उन सभी का धन्यवाद, जिन्होंने हमारे लिए दुआएं कीं और इस प्रक्रिया में हमारी मदद कीं। सब कुछ आसानी से हो गया। आज हम भाई की अस्थियां विसर्जित करेंगे। आप सबसे मेरा फिर से यही अनुरोध है कि उनके लिए दुआ करें और अपने दिलों में उनके लिए मौजूद निस्वार्थ प्रेम और खूबसूरत यादों के साथ उन्हें विदा करें। आइए, उनकी जिंदगी का जश्न मनाकर हम उन्हें एक खुशनुमा विदाई दें।

सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां गंगा घाट में की गईं विसर्जित, पटना से ही होगा श्राद्ध कर्म

बीते दिन सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए अपनी 13 साल की दोस्ती से जुड़ी यादें शेयर की। उन्होंने लिखा- काश तूने अपने दिल की बात बताई होती।  तुझे पता था शेट्टी है और तेरे साथ हमेशा रहेगा। फिर क्यों? बात तो कर लेता यार। जिंदगी अब पहले जैसी नहीं रहेगी। मुझे पता है तुझे तारों से कितना प्यार था। धरती मां की कसम,  मैं हर रात तुझे देखूंगा मेरे भाई।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- अब जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी

आपको बता दें सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 15 जून सोमवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। जहां उनके परिवार के साथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दोस्त शामिल हुए थे। श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, कृति सेनन, विवेक ओबेरॉय और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार पहुंचे थे।

सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देने पहुंचीं कृति सेनन, अन्य हस्तियां भी हुईं शामिल

मुंबई पुलिस इस समय सुशांत के केस की जांच पड़ताल में लगी हुई है। सुशांत ने कोई सुसाइड लेटर भी नहीं लिखा था। सुशांत की मौत के मामले में गुरुवार को उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई। यह पूछताछ लगभग 9 घंटे तक चली।

rhea chakraborty

Image Source : YOGEN SHAH
रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने 9 घंटे तक की पूछताछ

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement