A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के दोस्त संदीप सिंह से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, डिलीट ट्वीट की भी करेगी जांच

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, डिलीट ट्वीट की भी करेगी जांच

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में पुलिस अब तक 23 लोगों से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज कर चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @OFFICIALSANDIPSSINGH सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह 

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस सुशांत के खुदकुशी मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। इसी सिलसिले में सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को पुलिस ने आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पीठानी सहित 23 लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है। 

मुंबई पुलिस जल्द ही सुशांत सिंह राजूपत के ट्विटर की भी जांच करेगी। वो एक्टर के गायब हुए ट्विट्स के लिए ट्विटर को लिखेगी। रिपोर्ट्स हैं कि सुशांत ने सुसाइड करने से कुछ दिन पहले अपने कुछ ट्वीट डिलीट किए थे। 

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर के आगे कुछ यूं बैठे थे उनके पिता, वायरल हो रही तस्वीर कर देगी भावुक

Image Source : instagram: @anushkasharmaसुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में 23 लोगों से हो चुकी है पूछताछ

सुशांत के ट्विटर पर आखिरी पोस्ट 27 दिसंबर 2019 में किया गया था। पुलिस जल्द ही इस मामले को लेकर ट्विटर इंडिया से डिलीट किए गए ट्विट्स की डिटेल्स मांगेगी। सोशल मीडिया पर इन डिलीट हुए ट्वीट के कुछ स्क्रीनशॉर्ट्स भी शेयर किए गए हैं।

पुलिस ने अब तक सुशांत की खुदकुशी के मामले में 23 लोगों का बयान दर्ज किया है। इनमें उनके पिता, दो बहनें और रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं। 

सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट: कैसे हुई एक्टर की मौत? डॉक्टरों ने बताया कारण

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सोशल मीडिया पर चल रही तमाम अफवाहों को विराम लग गया है। फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना ही बताया गया है। सुशांत सिंह राजपूत के उनके विसरा को संरक्षित किया गया है। डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ने फोरेंसिक को जल्द से जल्द विसरा रिपोर्ट के लिए लिख दिया है, इससे पता चलेगा कि क्या उन्होंने कोई दवास एल्कोहॉल या जहर जैसी चीजें तो नहीं खाईं या पी थीं। फिलहाल उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है और उनकी रिपोर्ट में कुछ भी संदेहास्पद नहीं निकला है। 

सुशांत के निधन के बाद घर जाकर इमोशनल हुए थे दोस्त संदीप सिंह

संदीप ने सुशांत के घर से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ कई तस्वीरें शेयर की थी। साथ में संदीप ने इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। संदीप ने लिखा है- "भाई जब मैं तुम्हारे घर गया तो वहां गले लगाने के लिए कोई नहीं था। वहां पहले की तरह ना कोई मस्ती थी ना ही हंसी। तुम्हारे साथ 10 साल का भाईचारा रहा, तुम्हारे इस कदम ने मुझे हिलाकर रख दिया है। मैं पूरी तरह से टूट गया हूं और मेरे पास अपने इमोशन जाहिर करने के लिए शब्द नहीं हैं।"

संदीप सिंह ने दर्द भरा पोस्ट किया शेयर
 
 
संदीप ने एक दर्द भरा पोस्ट शेयर किया था। लिखा था- ''प्रिय अंकिता, हर बीतते दिन के साथ, एक विचार मुझे बार-बार सताता रहता है। काश ... काश ... हम भी कोशिश कर सकते थे, हम उसे रोक सकते थे, हम उससे भीख माँग सकते थे! यहां तक ​​कि जब तुम दोनों अलग हो गए थे, तब भी तुमने सिर्फ उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की ... तुम्हारा प्यार पवित्र था। यह खास था। तुमने अभी भी अपने घर की नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है। मुझे उन दिनों की याद आती है, जब हम तीनों एक परिवार के रूप में लोखंडवाला में एक साथ रहते थे, हमने बहुत सारे पल साझा किए जो आज मेरे दिल को रुलाते हैं... एक साथ खाना बनाना, एक साथ भोजन करना, एसी का पानी गिरना, हमारे खास मटन भात, उत्तान, लोनवाला या गोवा के लिए हमारी लॉन्ग ड्राइव! हमारी क्रेजी होली!''
 
संदीप ने हाल ही में ये भी बताया था कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्व-अभिनीत फिल्म 'वंदे भारतम' से बतौर निर्माता आगाज करने वाले थे। उन्होंने लिखा, "तुमने मुझसे वादा किया था कि हम, बिहारी भाई एक दिन इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे और तुम्हारे और मेरे जैसे सपने देखने वाले युवाओं को प्रेरित करेंगे और उनका सपोर्ट सिस्टम बनेंगे।"

इनपुट: जोईता मित्रा सुवर्णा

Latest Bollywood News

Related Video