A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत मामला : महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, सुनवाई 11 अगस्त को

सुशांत सिंह राजपूत मामला : महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, सुनवाई 11 अगस्त को

महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच रिपोर्ट सीलबंद कवर में दाखिल की है।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANT SINGH RAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच रिपोर्ट सीलबंद कवर में दाखिल की है। सूत्रों के अनुसार, राज्य सरकार ने अब तक की गई जांच का ब्योरा पेश किया है। इसके अलावा वह एक अलग हलफनामा भी दायर करेगी।

शीर्ष अदालत ने सुशांत मामले की सुनवाई की तारीख 11 अगस्त मुकर्रर की है।

अदालत ने पांच अगस्त को महाराष्ट्र सरकार से रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के बाद जवाब मांगा था, जिसमें रिया ने मामले को पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की थी।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने शनिवार को एक जवाबी हलफनामे में सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि रिया ने पहले ही मामले से जुड़े गवाहों को प्रभावित करना शुरू कर दिया है और सीबीआई जांच पर भी यू-टर्न ले लिया है।

सिंह ने कहा कि रिया के बारे में मेल एक सवाल उठाता है कि अगर ईमेल को सिद्धार्थ पिठानी द्वारा मुंबई पुलिस को भेजा गया था, तो वही मेल संभावित गवाह द्वारा रिया के साथ क्यों साझा किया गया, जो इस मामले में एक प्रमुख संदिग्ध है।

अधिवक्ता नितिन सलूजा के माध्यम से दायर हलफनामा में कहा गया, "ईमेल को एफआईआर दर्ज होने और मामले को स्थानांतरित करने संबंधी याचिका दाखिल होने से एक दिन पहले भेजा गया है और इस प्रकार उक्त ईमेल संभावित गवाह से याचिकाकर्ता (रिया) द्वारा खरीदा मालूम पड़ता है, जिससे लगता है कि वह पहले से ही उनके (रिया) प्रभाव में है।"

सिंह ने यह भी कहा कि रिया भी पहले सीबीआई जांच चाहती थी, लेकिन वह अब इसका विरोध क्यों कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत केस मामला : बिहार पुलिस से प्राप्त दस्तावेजों का अध्ययन कर रही है सीबीआई

रिया को इस नाम से पुकारते थे सुशांत सिंह राजपूत, डायरी में लिखा था मैं...

सुशांत के पिता से फिर बयान लेगी सीबीआई, एक्टर को दवा देने वाले डॉक्टरों से भी होगी पूछताछ

सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा, कहा- 'मुख्य गवाह को प्रभावित कर रहीं हैं रिया चक्रवर्ती'

Latest Bollywood News

Related Video