Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत के पिता से फिर बयान लेगी सीबीआई, एक्टर को दवा देने वाले डॉक्टरों से भी होगी पूछताछ

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का बयान दोबारा दर्ज करेगी। आने वाले वक्त में, सूत्रों के मुताबिक सुशांत के पिता के जो आरोप है उन्हें सबूतों के साथ वैरिफाई किया जाएगा।

Abhay Parashar Written by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: August 08, 2020 12:48 IST
sushant singh rajput case CBI- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह खुदकुशी मामला

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में सौंप दी गई है। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई बिहार पुलिस से मिले डॉक्यूमेंट्स जिसमें केस डायरी और लगभग 10 के आसपास चश्मदीदों के बयान बिहार और मुंबई में लिए गए हैं, उन्हें एग्जामिन कर रही है। 

बिहार पुलिस ने जिन ऑफिसर्स जांच का हिस्सा रहे है उनसे भी बातचीत जारी है। बिहार पुलिस के 4 पुलिसकर्मी लगभग 10 दिनों के लिए मुंबई में मौजूद थे।

रिया को इस नाम से पुकारते थे सुशांत सिंह राजपूत, डायरी में लिखा था मैं...

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का बयान दोबारा दर्ज करेगी। आने वाले वक्त में, सूत्रों के मुताबिक सुशांत के पिता के जो आरोप है उन्हें सबूतों के साथ वैरिफाई किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक जिस तरीके के आरोप सुशांत के पिता ने लगाए है जिसमे गलत/ओवरडोज दवाइयां रिया दिया करती थी, इसको वैरिफाई करने के लिए सीबीआई की टीम कंसर्न डॉक्टर्स से बात करेगी कि क्या ये दवाइयां डॉक्टर्स ने प्रिस्क्राइब की थी या नही।

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: कृति सेनन का पोस्ट हुआ वायरल, लिखा- सूरज फिर से चमकेगा...

सूत्रों के मुताबिक आने वाले वक्त में सीबीआई सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लैब के एक्सपर्ट की भी मदद लेगी सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को बारीकी से टेक्निकली समझने के लिए।

फिलहाल सीबीआई इस दिशा में काम करेगी कि बिहार पुलिस की अब तक कि जांच क्या रही है, ऐसे क्या सबूत या डॉक्युमेंट्स बिहार पुलिस को मिले जिससे ये केस खुदकुशी के लिए उकसाने और फंड प्रोपर्टी पर कब्जा करने के नतीजे पर पहुचा गया।

सीबीआई पहले बिहार पुलिस ने क्या जांच पड़ताल की है इन सबपर काम करेगी उसके बाद मुंबई के पार्ट को देखेगी।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement