A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत FIR: स्टारडम चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, मंजिल तक पहुंचने के लिए एक्टर को बनाना चाहा था रास्ता

सुशांत FIR: स्टारडम चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, मंजिल तक पहुंचने के लिए एक्टर को बनाना चाहा था रास्ता

सुशांत के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया है कि सुशांत पर रिया दबाव बनाती थी कि उसकी हर फिल्म में लीड रोल उसे ही मिले।

sushant singh rajput case- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में जो एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती व अन्य पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। सुशांत ने फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंचने के लिए टीवी से अपना सफर शुरू किया था और शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल में जगह बनाई। रिया ने इसी बात का फायदा उठाना चाहा और बड़ी एक्ट्रेस बनने के ख्वाब देखने लगीं। वो सुशांत की तरह ही स्टारडम चाहती थीं, लेकिन इस मंजिल तक पहुंचने के लिए लिए उन्होंने सुशांत को अपना रास्ता बनाने की कोशिश की। 

सुशांत के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया है कि सुशांत पर रिया दबाव बनाती थी कि उसकी हर फिल्म में लीड रोल उसे ही मिले। अगर ऐसा नहीं होता था तो वो सुशांत पर फिल्म छोड़ने का दबाव बनाती थी। इस वजह से सुशांत के हाथ से अच्छी फिल्में निकल गईं। 

सुशांत FIR: रिया ने परिवार से बातचीत पर लगाया था पहरा, भरोसेमंद नौकर तक बदले

सुशांत के पिता का कहना है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर अपने सबसे करीबी दोस्त महेश के साथ केरल में ऑरगेनिक खेती करना चाहता था, लेकिन रिया ने उसे मुंबई छोड़ने नहीं दिया। वो धमकाती थी कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो मैं तुम्हारी सारी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया और इंडस्ट्री के सामने ले आऊंगी और सभी को कह दूंगी कि तुम पागल हो गए हो।

गौरतलब है कि सुशांत ने टीवी सीरियल 'किस देल में है मेरा दिल' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उन्हें एकता कपूर के पवित्र रिश्ता सीरियल से पहचान मिली, जिसमें अंकिता लोखंडे ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी उड़ान भरी।

सुशांत काई पो छे में नज़र आए और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, राब्ता, केदारनाथ, छिछोरे और एमएस धोनी की बायोपिक में काम किया। उनकी एक्टिंग का हर कोई मुरीद हो गया, लेकिन जब तक वो स्क्रीन पर अपने और जलवे बिखेरते, उन्होंने इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया।

सुशांत सिंह राजपूत FIR: दवाओं के ओवरडोज, डेंगू की अफवाह और रिया की धमकी

सुशांत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई 2020 को रिलीज हुई तो उन्हें आखिरी बार स्क्रीन पर देख सभी की आंखें नम हो गईं। उनकी जिंदादिली, मुस्कान और चमकती आँखें, सभी के जहन में अपनी छाप छोड़ गई। 

सुशांत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती सहित अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और कई चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। 

 

 

Latest Bollywood News