1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत FIR: दवाओं के ओवरडोज, डेंगू की अफवाह और रिया की धमकी

सुशांत सिंह राजपूत FIR: दवाओं के ओवरडोज, डेंगू की अफवाह और रिया की धमकी

सुशांत के पिता केके सिंह के मुताबिक जिस सुशांत को कोई मानसिक बीमारी नहीं थी, एक ही साल में रिया उसे दिमाग के डॉक्टरों के पास ले जाने लगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2020 15:54 IST
sushant singh rajput FIR medical report rhea chakraborty - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत के पिता ने FIR में रिया पर कई संगीन आरोप लगाए हैं

सुशांत की एफआईआर में से पिता के संगीन आरोपों को एकत्र किया जाए तो एक फिल्मी कहानी बन सकती है। राजकुमार की जिंदगी में खलनायिका की एंट्री औऱ फिर..मर गया राजा। जी हां, छह पन्नों की विस्तृत एफआईआर में रिया पर जितने संगीन आरोप लगाए गए हैं उन पर भविष्य में जरूर एक फिल्म बन सकती है।

सुशांत के पिता केके सिंह के मुताबिक जिस सुशांत को कोई मानसिक बीमारी नहीं थी, एक ही साल में रिया उसे दिमाग के डॉक्टरों के पास ले जाने लगी। परिवार को नहीं पता चला और सुशांत को तरह तरह की अनजान दवाएं दी जाने लगी। ये दवाएं परिवार की मंजूरी के बिना कैसे दी गई, ये जानने का विषय है। और कौन थे वो डॉक्टर जिनके पास रिया सुशांत को लेकर जाती थीं। इसका भी पता लगाया जाना जरूरी है। 

सुशांत FIR: रिया ने परिवार से बातचीत पर लगाया था पहरा, भरोसेमंद नौकर तक बदले

सुशांत के पिता ने साफ कहा है कि रिया ने धोखे से सुशांत को दवाओं का ओवरडोज दिया। ये बेहद गंभीर आरोप है। दवा का ओवरडोज व्यक्ति की जान तक ले सकता है, उसे मानसिक रूप से असंतुलित कर सकता है, उसे जीवन भर के लिए अपंग तक बना सकता है। ऐसे में रिया ने अगर साजिश के तौर पर ऐसा किया है तो रिया फंस सकती हैं। 

डेंगू की अफवाह फैलाया जाना भी साजिश का हिस्सा लगता है।केके सिंह के मुताबिक जब सुशांत बीमार पड़े तो रिया उन्हें उनके घर से उठाकर एख रिजॉर्ट में ले गई। वहां उन्हें कई तरह की दवाएं दी गई। उससे सुशांत औऱ ज्यादा बीमार हो गए। तब रिया ने मीडिया में खबर दी कि सुशांत को डेंगू हो गया है। जबकि ये सच नहीं था, सुशांत को डेंगू नहीं हुआ था। फिर रिया ने किस मकसद से सुशांत को डेंगू होने की अफवाह उड़ाई। क्या वो सुशांत का करियर बर्बाद करने की साजिश थी। ये जांच के बाद पता चल सकेगा।

सुशांत सिंह के पिता के मुताबिक रिया ने केवल सुशांत को ओवरडोज नहीं दिए, उसे सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट को लेकर उन्हें बुरी तरह ब्लेकमेल भी किया। रिया ने कहा कि अगर सुशांत ने रिया का कहा नहीं माना तो वो मीडिया में उनकी मेडिकल रिपोर्ट, जिनके अनुसार सुशांत दिमागी बीमारी से ग्रसित थे, सार्वजनिक कर देंगी। सुशांत इस धमकी से इतना डर गए कि वो रिया की सारी बातें मानने लगे। 

सुशांत की एफआईआर में रिया पर सबसे बड़ा आरोप, कैसे एक साल में बदलती गई एक्टर की जिंदगी

केके सिंह के मुताबिक एक बार उनके बेटे ने उनसे फोन पर कहा था कि रिया और उसके परिवार वाले उन्हें पागलखाने भेजने की कोशिश कर रहे हैं। केके सिंह के मताबिक रिया सुशांत के खिलाफ षडयंत्र रच रही थी, उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी और वो कुछ नहीं कर पाए क्योंकि रिया सुशांत को परिवार से मिलने ही नहीं देती थी। उसने सुशांत के सभी नौकर और सहयोगी बदल दिए जो परिवार और सुशांत का हित देखते थे। रिया ने सुशांत के दोस्तों को भी उनसे दूर कर दिया। 

केके सिंह के मुताबिक रिया को जब लगा कि अब सुशांत उसके काम का नहीं रहा तो वो सुशांत का घर छोड़कर चली गई। जाते वक्त वो सुशांत के पैसे, कार्ड्, जेवरात औऱ यहां तक कि मेडिकल रिपोर्ट औऱ वो दवाएं भी साथ ले गई जिनका सेवन उनके कहने पर सुशांत कर रहे थे।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X