1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत FIR: रिया ने परिवार से बातचीत पर लगाया था पहरा, भरोसेमंद नौकर तक बदले

सुशांत FIR: रिया ने परिवार से बातचीत पर लगाया था पहरा, भरोसेमंद नौकर तक बदले

सुशांत और रिया को एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए एक साल ही बीता था, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि एक-एक कर उनकी जिंदगी में रिया ने सब कुछ बदल दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2020 15:53 IST
Rhea Chakraborty - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @FILMYDAY रिया ने परिवार से बातचीत पर लगाया था पहरा

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद इस केस में नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता ने रिया पर कई संगीन आरोप लगाए हैं, जिन्हें जानकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। सुशांत और रिया को एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए एक साल ही बीता था, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि एक-एक कर उनकी जिंदगी में सब कुछ बदल दिया। यहां तक कि वो अपने घरवालों से बात तक नहीं कर पाते थे। उनके आसपास मौजूद विश्वासपात्र लोगों को भी बदल दिया था। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा पटना के राजीव नगर थाने में दर्ज करवाई गई इस एफआईआर में रिया को कटघरे में खड़ा किया गया है। उस पर सुशांत को मानसिक, शारिरिक और आर्थिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप है।

सुशांत सिंह राजपूत FIR: दवाओं के ओवरडोज, डेंगू की अफवाह और रिया की धमकी

एफआईआर में आरोप है कि रिया ने सुशांत के मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिए, ताकि वो परिवार से बात न कर पाएं। इसके अलावा पटना भी नहीं आने दिया। ये सब साजिश का हिस्सा था। सुशांत ने अपने पिता को फोन पर कहा कि रिया और उसके घरवाले उसे पागलखाने भेजने की कोशिश कर रहे हैं।

केके सिंह का आरोप है कि रिया ने सुशांत के सभी नौकर और विश्वासपात्र बदल डाले। उन्होंने एफआईआर में कहा कि मेरे बेटे के साथ धोखाधड़ी की गई। उसे बंधक बनाकर रखा गया।

आरोप है कि सुशांत जिस घर में सालों से रह रहे थे, रिया ने वो भी छुड़वा दिया था। उसने कहा कि उस घर में भूतप्रेत का साया है। इतना ही नहीं, उसके सारे सामान पर भी कब्जा कर लिया था। 

मोटे तौर पर देखा जाए तो छह पन्नों की पूरी एफआईआर में रिया पर जबरदस्त आऱोप लगाए गए हैं। इसमें साफ दिख रहा है कि इसमें रिया को ही सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपित बताया जा रहा है। 

सुशांत की एफआईआर में रिया पर सबसे बड़ा आरोप, कैसे एक साल में बदलती गई एक्टर की जिंदगी

बता दें कि इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इसमें वो सुशांत को अपने पास घूमने के लिए बुला रही थीं। उन्होंने 9 जून को अपने भाई को मैसेज किया, जिसका जवाब अगले दिन सिर्फ एक लाइन में आया, "बहुत मन करता है दी।" इसके साथ दिल वाला इमोजी बना हुआ था। 

इसके ठीक चार दिन बाद सुशांत ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली थी। उन्होंने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। करीब डेढ़ महीने बाद सुशांत के परिवार ने रिया और अन्य पर केस दर्ज कराया है। 

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X