1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत की एफआईआर में रिया पर सबसे बड़ा आरोप, कैसे एक साल में बदलती गई एक्टर की जिंदगी

सुशांत की एफआईआर में रिया पर सबसे बड़ा आरोप, कैसे एक साल में बदलती गई एक्टर की जिंदगी

सुशांत मामले में रिया पर सबसे बड़ा आरोप, कैसे एक साल में नर्क बन गई एक्टर की जिंदगी

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2020 12:49 IST
sushant singh rajput case investigation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत मामले में रिया पर सबसे बड़ा आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ठीक चालीस दिन बाद उनके परिवार ने जैसे तूफान से पहले वाली चुप्पी तोड़ी और छह पन्नों के एफआईआर में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया। यूं तो परिवार की तरफ से रिया पर दर्जन भर से ज्यादा आरोप लगाए गए हैं लेकिन सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप सबसे गंभीर है। इस मामले में रिया जेल जा सकती हैं।

आइए जानते हैं कि किन आधारों पर केके सिंह ने रिया को सुशांत को सुसाइड के लिए मजबूर करने का आरोपी बनाया है। केके सिंह के मुताबिक 2019 से पहले सुशांत सिंह राजपूत एक सफल एक्टर था, वो बिलकुल ठीक था, हंसमुख, खुशहाल सितारा था। लेकिन 2019 में जैसे ही रिया सुशांत की जिंदगी में आई, सुशांत की जिंदगी पूरी तरह बदल गई। 

सुशांत मामले में रिया के खिलाफ केस दर्ज होते ही अंकिता लोखंडे ने किया पोस्ट, कही ये बात

जिंदगी कैसे बदली, इसका भी खुलासा केके सिंह ने किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत को कोई मानसिक बीमारी नहीं थी। उसे शानदार फिल्में मिल रही थी, उसके बैंक अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे और इस लिहाज से देखा जाए तो सुशांत एक सफल व्यक्ति था जिसे परेशान होने की कोई वजह नहीं थी।

जैसे ही रिया सुशांत की जिंदगी में आई, सुशांत उसकी बातों पर गौर करने लगे। रिया ने जानबूझकर सुशांत से नजदीकियां बढ़ाईं। वो सुशांत की बदौलत सक्सेस हीरोइन बनना चाहती थी। एक वक्त आया जब सुशांत रिया की मनमानी और दबाव के चलते परेशान रहने लगे। रिया ने शर्त रख दी कि जो फिल्में सुशांत को मिलेंगी, उनमें रिया को लीड रोल या एक रोल जरूर चाहिए। इस चक्कर में सुशांत के हाथ से अच्छी फिल्में निकलने लगी।

केके सिंह का दावा है कि सुशांत को कोई मानसिक बीमारी नहीं थी। लेकिन रिया उसे दिमाग के डॉक्टरों के पास ले जाने लगी। रिया के डॉक्टरों ने परिवार की मंजूरी के बिना ही सुशांत को कई तरह की दवाइयां देनी शुरू कर दीं जिससे सुशांत को काफी दिक्कते होने लगी। 

एक बार तो रिया सुशांत को बहाने से घर अपने घर ले गई और वहां सुशांत को दिमागी दवाओं का ओवरडोज दिया गया। रिया की तरफ से मीडिया में फैलाया गया कि सुशांत को डेंगू हो गया है। जबकि केके सिंह का कहना है कि सुशांत को डेंगू नहीं हुआ था।

रिया पर केस दर्ज होते ही लगातार ट्वीट कर रहीं कंगना, अब बोलीं- 'इससे मिलने से पहले ही टूट चुका था सुशांत'

सुशांत इन दवाओं के असर से बेजान रहने लगे। लेकिन वो रिया पर इतना विश्वास करते थे कि उन्हें लगा नहीं कि रिया और उसके परिजन उनके साथ षडयंत्र कर रहे हैं।

आर्थिक कारण के तौर पर देखा जाए तो रिया ने सुशांत को 15 करोड़ का नुकसान तो प्रत्यक्ष रूप से कराया। सुशांत के डेबिट,क्रेडिट कार्ड्स रिया के कब्जे में थे। रिया उनसे शॉपिंग करती थी, कई ऐसे खातों में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए जाना, जिनका सुशांत से कोई वास्ता नहीं, इस बात की तरफ संकेत करता है कि रिया ने सुशांत को बहुत बड़ा धोखा दिया।

केके सिंह का कहना है कि सुशांत जब रिया के चंगुल में छटपटाने लगा तो उसने परिवार से अपना दुख बांटना चाहा। लेकिन रिया ने सुशांत के परिवार से उनको मिलने ही नहीं दिया। रिया ने वो सारे मोबाइल नंबर ब्लाक कर दिए जिसने सुशांत अपने पिता और बहनों से बात किया करता था।

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: केस दर्ज होते ही रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचीं वकील

इस बात का सबूत केके सिंह के इस कथन से मिलता है कि सुशांत ने उनसे कहा था कि रिया और उसके परिवार वाले उन्हें पागलखाने भेजना चाह रहे हैं। यानी सुशांत समझ चुके थे कि रिया कुछ बड़ा करना चाह रही हैं और वो रिया के चंगुल से निकलना चाह रहे थे लेकिन रिया ने ऐसा संभव नहीं होने दिया। 

केके सिंह के आरोपों पर अभी स्पष्ट रूप से कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन अगर ये आरोप सत्य निकलते हैं तो रिया को साफ तौर पर सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार माना जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X