A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए 3400 परिवारों को खाना खिलाएंगे अभिषेक कपूर, एक्टर को बॉलीवुड में किया था लॉन्च

सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए 3400 परिवारों को खाना खिलाएंगे अभिषेक कपूर, एक्टर को बॉलीवुड में किया था लॉन्च

सुशांत ने 'काई पो छे' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये मूवी साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसे अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था।

अभिषेक कपूर अपनी वाइफ प्रज्ञा के साथ मिलकर सुशांत को देंगे श्रद्धांजलि- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @GATTUKAPOOR/PRAGYAKAPOOR_ अभिषेक कपूर अपनी वाइफ प्रज्ञा के साथ मिलकर सुशांत को देंगे श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले फिल्ममेकर अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर ने एक्टर को जरुरतमंदों की मदद कर एक्टर को श्रद्धांजलि देने का फैसला किया है। वे करीब 3400 परिवारों को खाना खिलाएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। गौरतलब है कि सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनके निधन से हर कोई हैरान और दुखी है।

सुशांत ने 'काई पो छे' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये मूवी साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसे अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था। 

Watch: जब सारा अली खान संग मस्ती करते दिखे थे सुशांत सिंह राजपूत, वायरल हो रहा है थ्रोबैक वीडियो

प्रज्ञा कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''हम तुम्हें बहुत याद करेंगे सुशांत सिंह राजपूत।" वो अपने एनजीओ के माध्यम से परिवारों को भोजन उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि ये उसे सम्मान देने का हमारा तरीका है। जो कुछ भी उसने हासिल किया, उसे और उसकी हर चीज का जश्न मनाना है। दोस्तों के रूप में, ऐसा कुछ है, जिसे हम याद के रूप में संजो सकते हैं।'

अभिषेक और प्रज्ञा, सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए विले पार्ले स्थित शमशान घाट भी गए थे। सुशांत के कुछ सहयोगी और बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग के दोस्त भी मौजूद थे, इसके अलावा फैंस भी स्टार की अंतिम झलक देखने के लिए उमड़े। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर आयशा टाकिया का खुलासा

बिहार की राजधानी पटना की गलियों से निकलकर मायानगरी मुंबई के सितारा बनने वाले सुशांत ने दिल्ली से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। एक्टिंग में जाने के लिए उन्होंने बाद में पढ़ाई छोड़ दी थी। वो एक्टिंग के अलावा डांस में भी माहिर थे। उनकी फिल्म केदारनाथ को भी अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था, जिससे सारा अली खान ने डेब्यू किया था। उन्होंने सुशांत के निधन के बाद इंस्टाग्राम पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि वो हैरान और दुखी हैं।

 

 

Latest Bollywood News

Related Video