Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर आयशा टाकिया का खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद खेमे को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

IANS Written by: IANS
Updated on: June 18, 2020 10:20 IST
बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर आयशा टाकिया का खुलासा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @AYESHATAKIA बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर आयशा टाकिया का खुलासा

मुंबई: अभिनेत्री आयाशा टाकिया ने भी अब बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर अपने अनुभव साझा किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर इसका खुलासा किया है। 

आयशा लिखती हैं, "ट्रोलिंग और काम की जगह बुलिंग के मेरे अपने अनुभव रहे हैं..मैं इस पर खुलकर अपनी बात रखना चाहती हूं और चाहती हूं कि अगर कोई आपको नीचा दिखाने का प्रयास करता है, तो उसका विरोध करें। यह मान लीजिए कि आप सबसे खास हैं। आप यहां बने रहने और अपने हक की खातिर लड़ने के लिए मौजूद हैं। आप उज्ज्वल और अलग हैं। आपको उन्हें जीतने नहीं देना चाहिए।"

वह आगे लिखती हैं, "किसी से बात करें। लोगों तक अपनी बात पहुंचाएं। डायरी पर अपनी बात लिखें या ऑनलाइन किसी से बात करें, लेकिन किसी को खुद पर हावी न होने दें। इन बकवासों को सहन न करें। मुझे पता है कि यह सब कुछ कहना आसान है, लेकिन आपको ऐसा करना होगा, आपको ऐसा करने की जरूरत है, कोई न कोई आपकी जरूर सुनेगा। हमें अपनी आगामी पीढ़ी के लिए इस धरती को एक बेहतर स्थान बनाना है और इस खातिर आपस में प्यार और सहिष्णुता बनाए रखें। लोगों संग अच्छा बर्ताव करें, क्योंकि कौन किस मुश्किल दौर से गुजर रहा है, इसका अंदाजा आपको नहीं है।"

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद खेमे को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। कई सेलेब्स ने इस पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। 

सुशांत के निधन के बाद रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, इंडस्ट्री में मौजूद खेमे को लेकर कही ये बात

अभिनेत्री रवीना टंडन ने 'पुराने जख्मों' को कुरेदते हुए इस बात से सहमति जताई है कि बॉलीवुड में खेमें मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि उनका मजाक बनाया गया, फिल्मों से हीरो और उनकी गर्लफ्रेंड्स की वजह से निकाला गया है।

सुशांत के निधन पर कंगना का बॉलीवुड पर फूटा गुस्सा, कहा- 'छिछोरे' जैसी फिल्म को कोई अवॉर्ड नहीं

कंगना ने वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने कहा- 'सुशांत सिंह की राजपूत की मौत ने हम सबको झंझोर कर रख दिया है। मगर कुछ लोग इस तरह से चला रहे हैं कि जिन लोगों का दिमाग कमजोर होता है और वह डिप्रेशन में आते हैं और सुसाइड करते हैं। इंजीनियरिंग का इंट्रेंस एग्जाम रैंक होल्डर कमजोर कैसे हो सकता है। वह खुलेआम कह रहे थे कि प्लीज मेरी फिल्में देखो, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है।' 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement