1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत के निधन के बाद रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, इंडस्ट्री में मौजूद खेमे को लेकर कही ये बात

सुशांत के निधन के बाद रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, इंडस्ट्री में मौजूद खेमे को लेकर कही ये बात

रवीना ने कहा कि उनका मजाक बनाया गया, फिल्मों से हीरो और उनकी गर्लफ्रेंड्स की वजह से निकाला गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2020 10:14 IST
रवीना टंडन ने सुशांत के साथ शेयर की फोटो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @OFFICIALRAVEENATANDON रवीना टंडन ने सुशांत के साथ शेयर की फोटो

मुंबई: अभिनेत्री रवीना टंडन ने 'पुराने जख्मों' को कुरेदते हुए इस बात से सहमति जताई है कि बॉलीवुड में खेमें मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि उनका मजाक बनाया गया, फिल्मों से हीरो और उनकी गर्लफ्रेंड्स की वजह से निकाला गया है।

रवीना ने ट्वीट किया, "इंडस्ट्री की गर्ल गैंग। खेमे मौजूद हैं। मजाक बनाया गया, फिल्मों से हीरो तो कभी उनकी गर्लफ्रेंड, चमचे पत्रकारों की वजह से निकाला गया, और उनके करियर खत्म करने की झूठी मीडिया की कहानी। कभी-कभी करियर नष्ट हो जाते हैं। आप संघर्ष करते रहते हैं। वापस लड़ते हैं। कुछ सरवाइव कर लेते हैं, कुछ नहीं कर पाते हैं।"

उन्होंने कहा, 'अगर कोई बाहर आकर कहता है तो उसे पागल, झूठा, दिमागी रूप से कमजोर कहा जाता है।"

उन्होंने आगे कहा, "चमचे पत्रकार आपके द्वारा किए गए सभी कठिन परिश्रम को नष्ट करने के लिए पेज पर पेज लिखते हैं। भले ही इंडस्ट्री में पैदा हुए, जो मिला सभी के लिए आभारी हैं कि यह मुझे दिया है, लेकिन कुछ की गंदी राजनीति ने एक खट्टा स्वाद दे दिया।"

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आक्समिक निधन से सभी हैरान हैं। उन्होंने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर इस बात लेकर काफी चर्चा हो रही है कि फिल्म जगत में किस तरह से भाई-भतीजावाद चल रहा है। बॉलीवुड में ये मामला काफी गरमा गया है और इसको लेकर सभी अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment