A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को प्रमोट करने में जुटे फिल्मी सितारे

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को प्रमोट करने में जुटे फिल्मी सितारे

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ऑनलाइन रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इसकी घोषणा की गई है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' अगले महीने रिलीज होगी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' अगले महीने रिलीज होगी

टीवी से अपनी एक्टिंग की जर्नी शुरू करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने दमदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में सफलता का मुकाम हासिल किया। उनके निधन से फैंस तक का दिल टूट गया। उनके जाने का गम अभी तक लोगों को झकझोर रहा है। इस बीच उनकी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज की जा रही है, ताकि लोग सुशांत के आखिरी काम को देखकर उन्हें याद कर सकें। बॉलीवुड में भले ही नेपोटिज्म को लेकर विवाद छिड़ चुका है, लेकिन उनकी मूवी को प्रमोट करने के लिए हर कोई आगे आया है।

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को ओटीटी प्लटेफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। उन्हें खोने का गम कितना गहरा है.. ये इसी बात से समझा जा सकता है कि ज्यादातर हस्तियां 'दिल बेचारा' का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। बॉलीवुड के इतिहास में ऐसा कम ही देखने को मिलता है, जब सेलेब्स एक-दूसरे की फिल्मों को प्रमोट करें।  

सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित स्कूल ने दी श्रद्धांजलि, यूनिफॉर्म में एक्टर की फोटोज हुई वायरल

राजकुमार राव ने तो ये भी ऐलान कर दिया है कि वो सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रचार करेंगे। उन्होंने सुशांत के असामयिक निधन पर दुख जताते हुए लिखा था "आपकी याद आएगी भाई।" और, अब अभिनेता ने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को प्रोमोट करने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली है। गुरुवार दोपहर को यह ऐलान किया गया कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा। इसके तुरंत बाद राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म के पोस्टर को साझा किया। सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काय पो छे' और बाद में 'राब्ता' में उनके सह-कलाकार रह चुके राजकुमार ने पोस्टर को एक रेड हार्ट ईमोजी के साथ साझा किया।

इसके बाद अन्य कलाकारों ने भी दिल बेचारा का पोस्टर शेयर किया। किसी ने दिल वाला इमोजी बनाया तो किसी ने उनके गम में दिल टूटने वाला। भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, कृति खरबंदा, गुरु रंधावा, एआर रहमान सहित कई कलाकारों ने दिल बेचारा को प्रमोट किया है। 

मौनी रॉय ने सुशांत और अंकिता संग बिताए लम्हों को किया याद, शेयर की पुरानी तस्वीरें

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर होगा। फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबरा ने कहा, "सुशांत, निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के सिर्फ हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे, जो मेरे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़े रहें। हम 'काई पो चे' से लेकर 'दिल बेचारा' तक करीब रहे।"

छाबरा ने आगे कहा, "उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी पहली फिल्म में होंगे। हमनें एक साथ कई योजनाएं बनाई, एक साथ कई सारे सपने देखे गए, लेकिन मैंने कभी भी यह नहीं सोचा था कि मैं इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अकेला रह जाऊंगा। जब मैं इसे बना रहा था, तब वह मुझ पर ढेर सारा प्यार बरसाते थे, अब जब वे नहीं हैं तो उनका प्यार हमें निर्देशित करेगा, क्योंकि हम इसे रिलीज कर रहे हैं।"

फिल्म में सैफ अली खान कैमियो किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में संगीत का निर्माण संगीतकार एआर रहमान और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने किया है। संजना सांघी इस मूवी से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 

वहीं फिल्म को डिजिटल तौर पर रिलीज करने को लेकर द वाल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और चेयरमैन उदय शंकर ने कहा, "हम सुशांत सिंह राजपूत जैसे उम्दा अभिनेता की विरासत को बनाए रखने में एक छोटी भूमिका निभाना चाहते हैं।"

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News