A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिल बेचारा : इस हीरोइन के साथ बनी सुशांत की आखिरी जोड़ी, नामचीन एक्टर हैं गेस्ट अपीरियंस में

दिल बेचारा : इस हीरोइन के साथ बनी सुशांत की आखिरी जोड़ी, नामचीन एक्टर हैं गेस्ट अपीरियंस में

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' हैं। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

dil bechara- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SANJANASANGHI96 दिल बेचारा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी हैरान हैं। 34 साल के सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुशांत आखिरी बार छिछोरे में नजर आए थे। बीते साल रिलीज हुई इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब मे अपनी जगह बनाई थी। सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' होगी। यह फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया।

दिल बेचारा में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आएंगी। संजना की यह डेब्यू मूवी होने वाली है। इसके साथ ही मुकेश छाबड़ा ने भी दिल बेचारा से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने लिखा इमोशनल पोस्ट

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह हॉलीवुड की फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। फिल्म में दो कैंसर पेशेंट्स की लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म का शुरूआत में नाम 'कीजी और मैनी' रखा गया था मगर बाद में इसे बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया। फिल्म की रिलीज डेट को दो बार बदला गया। पहले यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी मगर कुछ कारणों की वजह से इसे आगे बढ़ाकर 8 मई 2020 कर दिया गया।

सुशांत सिह राजपूत के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हैं सारा अली खान, पिता सैफ अली खान ने बताया

सुशांत के निधन के बाद दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- सुशांत मेरे लिए भाई की तरह था। "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और हृदय विदारक है और मैं इसे शब्दों में बयां भी नहीं कर सकता। सुशांत एक अंतर्मुखी थे लेकिन वह वास्तव में बुद्धिमान और शब्दों से परे प्रतिभाशाली थे। इस इंडस्ट्री ने एक हीरा खो दिया है, एक अपरिवर्तनीय नगीना। दुखी और शॉक्ड हूं। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। हमारी अंतहीन बातचीत अचानक समाप्त हो गई है। मुझे आशा है कि आप बेहतर जगह पर हैं, हमेशा आपको याद करेंगे और लव यू मेरे भाई।

सुशांत की दिल बेचारा को-स्टार संजना सांघी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। वह वीडियो में बहुत रोती हुई नजर आ रही थीं। उन्होंने कहा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मैंने 100 बार वेब पेज रिफ्रेश किया। इस उम्मीद में की यह एक मजाक हो।

'पवित्र-रिश्ता' से शुरू हुई थी सुशांत-अंकिता की लव स्टोरी, ब्रेकअप के बाद यूं हुई रिया की एंट्री

दिल बेचारा के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया-जब मैंने दिल बेचारा में गेस्ट अपीरियंस किया तो वह उसकसे काफी खुश था। वह बहुत अच्छा था। उसने मुझसे कहा- वह मेरे साथ कई चीजों पर बातें करना चाहता है। मगर वह हो नहीं पाया।  जिसके लिए मुझे बुरा लगता है। अगर मेरी उससे बात हुई होती तो शायद मैं उसकी मदद कर पाता। मुझे नहीं पता लेकिन उसके साथ काम करके मुझे वह पसंद आया। वह बहुत अच्छा था। 

आपको बता दें सुशांत का पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। सुशांत का सोमवार को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया। जहां श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, कृति सेनन और विवेक ओबेरॉय जैसे कई सितारे पहुंचे।

 

Latest Bollywood News

Related Video