A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का हुआ निधन, नहीं सह पाईं एक्टर के जाने का गम

सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का हुआ निधन, नहीं सह पाईं एक्टर के जाने का गम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर एक बार फिर गमों का पहाड़ टूट गया है। सुशांत की भाभी का उनके पैतृक गांव में निधन हो गया है।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BRUMBHANGRA सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी लोग हैरान हैं। 34 साल की उम्र में सुशांत इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। उन्होंने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुशांत डिप्रेशन में थे और उनका बीते 6 महीने से इलाज चल रहा था। सुशांत का परिवार अभी उनके जाने के गम से उभर नही पाया था कि एक और सदमा लग गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की भाभी सुधा देवी उनके जाने का गम सह नहीं पाई। सुधा देवी का निधन हो गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की भाभी सुधा देवी का उनके पैतृ गांव पूर्णिया में निधन हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सुधा देवी सुशांत के जाने का गम सह नहीं पाईं। जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार हो रहा था उस समय उन्होंने आखिरी सांस ली। सुशांत के निधन की खबर सुनने के बाद उनकी भाभी ने खाना-पीना बंद कर दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर करीबी दोस्त महेश शेट्टी की टीम ने जारी किया स्टेटमेंट

सुशांत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि अमरेंद्र सिंह की पत्नी सुधा देवी (48) लीवर कैंसर से पीड़ित थी और सोमवार की शाम उनका निधन हो गया। उन्होंने कहा कि दो दिन से वे बेहोश थी।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। सभी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शोक जाहिर किया। सोमवार को मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया जहां उनके दोस्त श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, राजकुमार राव और रणवीर शौरी सहित कुछ कलाकार पहुंचे।

अर्जुन कपूर ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत संग अपने चैट का स्क्रीनशॉट

सुशांत ने अपने करियर की शुरूआत टेलिविजन इंडस्ट्री से की थी। जहां सफलता पाने के बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया। सुशांत ने 'काय पो छे' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कभी पीछए मुड़कर नहीं देखा। वह आखिरी बार 'छिछोरे' में नजर आए थे। यह फिल्म सुपरहिट रही थी।

 

Latest Bollywood News

Related Video