Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अर्जुन कपूर ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत संग अपने चैट का स्क्रीनशॉट

अर्जुन ने कहा कि वह सुशांत को उतना अच्छे से नहीं जानते हैं, लेकिन यश राज फिल्म्स, इवेंट्स, स्क्रीनिंग वगैरह में उनकी मुलाकात उनसे जरूर हुई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 15, 2020 19:45 IST
अर्जुन कपूर ने शेयर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARJUN KAPOOR अर्जुन कपूर ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत संग अपने चैट का स्क्रीनशॉट

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन  कपूर ने 18 महीने पहले सुशांत सिंह राजपूत संग अपने चैट के स्क्रीनशॉट को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। दोनों की बीच ये बातें 13 दिसंबर, 2018 को हुई थीं। चैट की शुरुआत में अर्जुन उनसे कहते हैं, "तुम्हें मेरी तरफ से एक बड़ा सा हग।" इसके जवाब में सुशांत उनसे कहते हैं, "आई लव यू ब्रदर, मुझे पता है तुम समझते हो।" अर्जुन को इस चैट में सुशांत को उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के लिए बधाई देते भी देखा जा सकता है और सुशांत भी उनसे एक दिन मिलने की इच्छा जाहिर करते हैं।

'सुशांत सिंह राजपूत का मैटेलिस्टिक दुनिया से मोहभंग हो रहा था'

इस स्क्रीनशॉट के कैप्शन में अर्जुन लिखते हैं, "18 महीने पहले..मेरी तरफ से उन्हें आखिरी मैसेज तब भेजा गया था जब 'केदारनाथ' की रिलीज के बाद उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए एक पोस्ट लिखा था। जब फिल्म को लेकर लोग जश्न मना रहे थे, तब वह अपनी मां को याद कर रहे थे।"

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, थोड़ी देर में परिजन को सौंपा जाएगा सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर

अर्जुन ने कहा कि वह सुशांत को उतना अच्छे से नहीं जानते हैं, लेकिन यश राज फिल्म्स, इवेंट्स, स्क्रीनिंग वगैरह में उनकी मुलाकात उनसे जरूर हुई है।

वह आगे लिखते हैं, "मैं यह नहीं कह सकता कि उनके ऐसा कदम उठाने के पीछे की भावनाओं को मैं समझ सकता हूं, लेकिन मैं उसके उस दर्द को महसूस कर सकता हं, जो वह अपनी मां को खोने और खालीपन की वजह से महसूस करता था। उम्मीद करता हूं कि तुम एक बेहतर और खुशनुमा जगह पर मौजूद हो मेरे दोस्त। उम्मीद करता हूं कि तुम्हें शांति मिल गई होगी। आज जो कुछ भी हुआ उसे लेकर हम सभी दुखी हैं व हैरान हैं और हम इसे समझने का प्रयास जरूर करेंगे।"

अर्जुन आखिर में लिखते हैं, "मैं बस उम्मीद करता हूं कि जब तक यह तमाशा खत्म होता है, उस दौरान हम एक समाज के तौर पर यह महसूस करें कि तुमने जो कदम उठाया है, वह किसी एक पल या चीज से प्रेरित नहीं रहा होगा, बल्कि इसके पीछे कई सारी चीजें होंगी, जो एक इंसान को सिर्फ उसके उस पेशे से परिभाषित नहीं करेगा, जिसमें तुम थे। आराम करो मेरे भाई सुशांत। उम्मीद करता हूं कि अब तुम एक शांतिपूर्ण जगह पर होगे।"

'पवित्र-रिश्ता' से शुरू हुई थी सुशांत-अंकिता की लव स्टोरी, ब्रेकअप के बाद इस तरह हुई रिया की एंट्री

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement